Baghpat Crime News: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25 हजार का इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार

बागपत में पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमे पुलिस ने एक शातिर किस्म के अपराधी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है।

Reporter :  Paras Jain
Published By :  Monika
Update: 2021-06-14 13:53 GMT

इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार (फोटो: सोशल मीडिया )

बागपत: उत्तर प्रदेश में पुलिस का ऑपरेशन एनकाउंटर (operation Encounter)लगातार जारी है । बागपत में पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ ( Encounter) हुई है जिसमे पुलिस ने एक शातिर किस्म के अपराधी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है जिसपर लूट , हत्या, अपरहण समेत करीब 18 मुकदमे दर्ज है । पकड़े गए गैंगस्टर मयंक पर 25 हज़ार रुपये का इनाम भी घोषित था जो कि रणवीर जाटव की हत्या मामले में काफी समय से फरार चल रहा था ।

आलोक सिंह, सीओ बड़ौत

आज जनपद बागपत की रमाला थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सुजती पुल के पास असारा गांव के जंगल मे बदमाश मयंक को घेर लिया । खुद को घिरता देख गैंगस्टर मयंक ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया और वहां से भागने लगा । उसी दौरान पुलिस ने आत्मरक्षा में गोली चला मयंक को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया । मयंक, पैर में गोली लगने से घायल हो गया जिसे गम्भीर हालत में बड़ौत स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है । बताया जा रहा है कि पकड़े गए बदमाश मयंक पुत्र सहदेव निवासी जीवाणा के पास से पुलिस ने एक तमंचा 315 बोर, 02 जिंदा कारतूस, 1 खोखा, कारतूस नाजायज बरामद किए है । पकड़ा गया बदमाश मयंक 25 हज़ार का इनामी था जो धारा 302, 147, 148, 149, 307 व एससी-एसटी एक्ट के मुकदमो में वांछित चल रहा था ।

Tags:    

Similar News