Bijnor Crime News: थाने में पिटाई से युवक की मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

वन आरक्षी की सरकारी रायफल चोरी करने के शक में थाने की पुलिस ने सोनू कुमार नाम के शख्स की थाने में इतनी पिटाई कर डाली की उसे अधमरा कर दिया और अस्पताल में उसकी मौत हो गयी।

Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-07-23 09:38 GMT

बिजनौर: थाने में पिटाई से युवक की मौत, धरने पर बैठे परिजन

Bijnor Crime News: बिजनौर, यूपी उत्तराखंड की सीमा से सटे उत्तराखंड के कालागढ़ की झिरना रेंज से वन आरक्षी की अभी हाल में रायफल चोरी हो गई थी। हालांकि वन विभाग पर आरोप है कि शक की बिना पर चार लोगों को कई दिन तक थाने में अवैध हिरासत में रखकर थाने में जमकर पिटाई की गई है। जिसमें सोनू नाम के लड़के की मौत हो गयी। वहीं दूसरे युवक की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। जिसे बिजनौर के जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

यूपी उत्तराखंड की सीमा से सटे कालागढ़ उत्तराखंड जनपद पौढ़ी गढ़वाल की झिरना रेंज में वन आरक्षी दीपक कुमार की 14 जुलाई को सरकारी रायफल चोरी हो गई थी। वन विभाग ने यूपी के बिजनौर के फतेहपुर धारा इलाके का रहने वाला सोनू कुमार व तीन लोगों पर शक ज़ाहिर किया था। जिसकी वजह से उत्तराखंड कालागढ़ थाने की पुलिस चारो को घर से चार दिन पहले पूछताछ के लिए थाने लाई थी ।

पुलिस को कोई ठोस सबूत नही मिल पाए

हालांकि उत्तराखंड पुलिस ने चारों युवकों से काफी सख्ती से पूछताछ की लेकिन फिलहाल चारो से पुलिस को कोई ठोस सबूत नही मिल पाए। जिसकी वजह से पुलिस ने 18 जुलाई को अज्ञात लोगों के खिलाफ रायफल चोरी करने का मुकदमा पंजीकृत किया।दिलीप सिंह ग्रामीण व पीड़ित परिजनों व इलाके के लोगो ने आरोप लगाया है कि उत्तराखंड के कालागढ़ थाने की पुलिस ने सोनू कुमार के नाम शख्स की थाने में इतनी पिटाई कर डाली की उसे अधमरा कर दिया।

सोनू कुमार 

 बिजनौर: थाने में पिटाई से युवक सोनू कुमार की मौत 


परिजनों ने थाने के गेट के बाहर शव को रखकर किया प्रदर्शन 

हालत बिगड़ती देख कालागढ़ पुलिस ने अपना पीछा छुड़ाने के चक्कर मे सोनू पीड़ित को परिजनों के सुपर्द कर दिया । शुरूआती दौर में सोनू को अफ़ज़्ज़लगढ़ की सीएचसी में भर्ती कराया गया लेकिन हालत ज़्यादा नाज़ुक देखते हुए सोनू को बिजनौर ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । आज 11 बजे सोनू कुमार ने आखरी सांस ली है। मृतक के परिजनों ने उत्तराखंड कालागढ़ थाने के गेट के बाहर शव को रखकर जाम लगा दिया है।

Tags:    

Similar News