रिश्ता हुआ कलंकित: भाई बहन से करता था छेड़छाड़, प्रेमिका की शिकायत पर प्रेमी ने उतारा मौत के घाट

Rae Bareli crime: रायबरेली पुलिस ने आज एक प्रेमी को प्रेमिका के भाई की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है।

Reporter :  Narendra Singh
Published By :  Ashiki
Update:2021-05-31 17:43 IST

पुलिस और गिरफ्तार आरोपी 

Rae Bareli crime: उत्तर प्रदेश के रायबरेली पुलिस ने आज एक प्रेमी को प्रेमिका के भाई की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है। पुलिस के अनुसार, प्रेमी ने प्रेमिका के भाई का कत्ल इसलिए किया कि मृतक अपनी बहन (यानी उसकी प्रेमिका) के साथ शारीरिक संबंध बनाता था। इसकी शिकायत प्रेमिका ने प्रेमी से की थी। जिस पर उसने शराब पीने के बहाने मृतक को बुलाया और साथी के साथ मिलकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। लाश को ठिकाने लगाने के लिए पास ही तालाब में फेंक दिया था।

जानकारी के अनुसार नसीराबाद थाना क्षेत्र के भिटरी मजरे आलमपुर गांव निवासी सुमित्रा पत्नी ज्वाला प्रसाद ने 27 मई को पुलिस में तहरीर दिया था कि मैं और बच्चे पति खेत पर काम करने गए थे। मेरी छोटी पुत्री व अंकित घर पर थे मेरी पुत्री काजल खेत से घर आ रही थी जिसके द्वारा देखा गया कि मेरा पुत्र अंकेश किसी व्यक्ति की बाइक पर बैठकर गया है और शाम तक घर वापस नही आया। शाम को दिलीप कुमार ने मेरे घर आकर बताया कि मेरे फोन पर एक फोटो आई है जो अंकेश की प्रतीत हो रही है जिस की लाश बंसिया तालाब छतोंह के पास मिली है ये सुनकर घर में कोहराम मच गया। आनन-फानन में घर वाले थाना नसीराबाद पहुंचे और शव की पहचान किया।

इस मामले में पुलिस ने गोविंद कुमार कोरी निवासी रामपुर कोरवा मजरे काजी पट्टी थाना गौरीगंज अमेठी, ध्रुवराज निवासी रामपुर कोरवा मजरे काजी पट्टी थाना गौरीगंज और काजल पुत्री ज्वाला प्रसाद को गिरफ्तार किया है। मृतक अंकेश की बहन काजल ने बताया कि मेरा भाई अक्सर मुझसे छेड़छाड़ करता। मैंने इसकी शिकायत कई बार अपनी मां से करी लेकिन मां ने यह कहकर टाल दिया कि गांव में हमारी हंसी होगी। तब काजल ने अपने प्रेमी से ये बात बताई। प्रेमी गोविंद अपने चचेरे भाई ध्रुव के साथ मिलकर अंकेश को मारने की योजना बनाई। अंकेश को शराब पीने के बहाने घर से बुलाया। राजापुर में शराब के ठेके से शराब खरीदी और बंशिहा तालाब के पास बैठकर तीनों ने शराब पिया। जब अंकेश पूरी तरह नशे में हो गया तो गोविंद और ध्रुव ने गमछे से गला दबाकर उसे मार डाला।

Tags:    

Similar News