Meerut News: जमीन के लिए शैतान बना भाई, सोते समय छोटे भाई पर किया धारदार हथियार से हमला, मौत

Meerut News: पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घटना की जांच शुरु कर दी है। फोरेंसिक टीम को भी मौके पर जांच के लिए बुलाया गया है।

Report :  Sushil Kumar
Update:2024-09-11 14:09 IST

Meerut News: मेरठ जनपद के थाना दौराला क्षेत्र से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक बड़े भाई ने अपने ही सगे छोटे भाई की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी है। वारदात की वजह संपत्ति विवाद बताया जा रहा है। वारदात आज तड़के किसी समय की है।

बताया जा रहा है कि हमलावर ने घटना का विरोध करने पर मां के साथ भी मारपीट की और फरार हो गया। हमलावर के सिर पर शैतानी का कितना भूत सवार था इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसने पहले छोटे भाई की अंगुली काटी फिर सिर पर तड़ातड़ वार किए। एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने घटना के बारे में इतना ही बताया कि जमीन के विवाद में विनीत नामक युवक मारपीट में घायल हुआ जिसकी इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घटना की जांच शुरु कर दी है। फोरेंसिक टीम को भी मौके पर जांच के लिए बुलाया गया है।

मोहित ने अपने हिस्से की सारी जमीन बेच खाई

इधर, घटनास्थल क्षेत्र की पुलिस के अनुसार मृतक का नाम विनीत पुत्र स्व. राजकुमार है। जबकि हमलावर बड़े भाई का नाम मोहित है। बताया जा रहा है कि घटना के समय विनीत अपने कमरे में सो रहा था। पास में ही उसकी मां सो रही थी। दौराला नगर पंचायत वार्ड दो निवासी सूरज जो कि मृतक का भाई है ने घटना के बारे में पुलिस को जो कुछ बताया उसके अनुसार भाइयों में सूरज सबसे बड़ा और सबसे छोटा विनीत है। जबकि मोहित बीच का है। मोहित ने अपने हिस्से की सारी जमीन तो बेच खाई। अब उसकी नजर मां के नाम जमीन पर थी। जमीन को हड़पने की नीयत से ही मोहित ने आज तड़के छोटे भाई विनीत की हत्या कर दी। बड़े भाई सूरज का यह भी कहना है कि मोहित उसे भी कई बार जान से मारने की धमकी दे चुका है। मां गीता बचाने को दौड़ी तो उसके साथ भी मारपीट की गई।

Tags:    

Similar News