Ghazipur News: छात्रा के साथ स्कूल मैनेजर ने की छेड़खानी, पुलिस ने पकड़ कर भेज दिया जेल

Ghazipur News: पीड़िता ने बताया की साकिब खां पूर्व में भी मुझे केबिन में बुलाने की कोशिश कर रहा था। तब मैं अन्य छात्राओं के साथ केबिन में जाती थी।

Report :  Rajnish Mishra
Update:2024-09-11 11:10 IST

छात्रा के साथ स्कूल मैनेजर ने की छेड़खानी   (photo: social media )

Ghazipur News: उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा महिलाओं से अभद्रता करने पर आरोपियों के उपर सख्त कार्रवाई की जा रही । इसके बावजूद भी ऐसे लोग छेड़खानी करने से बाज नहीं आ रहे हैं । ताज़ा मामला उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद का है । जहां एक स्कूल के मैनेजर ने अपने ही विद्यालय में पढ़ रही एक छात्रा के साथ छेड़खानी की । लेकिन छात्रा के परिजनों द्वारा पुलिस में शिकायत करने के बाद पुलिस ने तत्काल मैनेजर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।

दिलदारनगर के सनबीम स्कूल का है मामला

मिल रही जानकारी के अनुसार गाजीपुर जनपद के दिलदारनगर थाने क्षेत्र के रक्सहां के सनबीम स्कूल के मैनेजर साकिब खां ने कक्षा सात में पढ़ रही छात्रा के साथ छेड़खानी की। पीड़िता ने बताया कि मैनेजर साकिब खां मंगलवार को दस बजे अपने केबिन में मुझे बुलाया, उसके बाद मोबाइल नंबर मांगने लगा । साथ ही मेरे साथ छेड़खानी करने लगा । मेरे द्वारा मना करने के बावजूद भी वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था।

पीड़िता ने बताया कि साकिब खां पूर्व में भी उसे केबिन में बुलाने की कोशिश करता था । तब वह अन्य छात्राओं के साथ केबिन में जाती थी । उस समय छात्रा को इसकी नियत के बारे में पता नहीं चला था। इस संबंध में दिलदारनगर पुलिस ने बताया कि आरोपी मैनेजर शाकिब खां को पकड़ लिया गया है । जिसके उपर संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया गया है।

इससे पहले भी कई मामले 

इससे पहले भी यूपी के कई जिलों से ऐसे मामले सामने आये हैं । जहां छात्राओं के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है, जिसके खिलाफ पुलिस ने भी तुरंत एक्शन लिया है । वही गाजीपुर में कुछ समय पहले भी एक छात्रा से छेड़खानी और मारपीट का मामला सामने आया था। पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की थी।

Tags:    

Similar News