Bulandshahr Crime News: पुलिस के हत्थे चढ़े गौ तस्कर, बड़ी वारदात को अंजाम देने की कर रहे थे तैयारी

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर में योगी राज में गौकशों पर पुलिस का हंटर लगातार चल रहा है।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-08-07 09:50 GMT

पुलिस की गिरफ्त में गौ-तस्कर

Bulandshahr Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में योगी राज में गौकशों पर पुलिस का हंटर लगातार चल रहा है। बुलंदशहर की अनूपशहर थाना पुलिस ने जिलाबदर शातिर गौकश कलुआ को देर रात उस समय गिरफ्तार कर लिया। जब वह किसी वारदात को अंजाम देने जा रहा था। पुलिस कार्रवाई से गौकशो में हड़कम्प मचा है।

योगी राज में बुलंदशहर पुलिस व प्रशासन भी गौ संरक्षण में जुटा है और गौकशों पर लगातार सख्त कार्रवाई की जा रही है। 28 जून को बुलंदशहर के एडीएम वित्त एवं राजस्व न्यायालय द्वारा कलुआ पुत्र अजीज खां निवासी ग्राम मलकपुर थाना अनूपशहर जनपद बुलन्दशहर को 6 माह के लिये जिलाबदर किया गया था।

पुलिस ने अवैध तमंचे के सात गौ तस्कर को गिरफ्तार किया  

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का है। जहां पुलिस प्रशासन ने सख्ती दिखाई है। पुलिस अनूपशहर थाना में गौकशों को लेकर पर सख्त कार्यवाई की है। पुलिस ने शुक्रवार देर रात को पुलिस से जिला बदर शातिर गौकश कलुओ को गिरफ्तार कर लिया गया। जानकारी  के मुताबित गौकश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक मे थें।

पुलिस ने घेरा बंदी करके गौकशों को पकड़ा

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विवेक शर्मा ने बताया कि कलुवा पर 1 दर्ज संगीन मामले दर्ज हैं। जिनमें से आधा दर्जन मामले गोवध अधिनियम के तहत दर्ज है। जानकारी के मुताबित बीती रात पुलिस को मुखबरी से सूचना मिली कि। जिलाबदर गौकश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में इलाके में घूम रहा है। बस फिर क्या था पुलिस ने घेराबंदी कर जिला बदर अपराधी कलुआ को अनिवास नहर के पास ग्राम शाहजंहापुर की ओर जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार कर लिया।

कलुआ के कब्जे  से अवैध तमंचा और कारतूस बरामद

कलुआ के कब्जे से एक अवैध तंमचा 12 बोर, 2 जिंदा कारतूस बरामद किये गए है। बताया जाता है कि पुलिस सक्रियता से गौकशी की वारदात होने से बच गयी। पुलिस सूत्रों की माने तो शातिर गौकश गौकशी की वारदात को अंजाम देने के लिये अपने साथियों के पास जा रहा था कि पुलिस ने उसे पहले ही धर दबोचा।

Tags:    

Similar News