Bulandshahr Crime News: आम के पेड़ पर लटका मिला किसान का शव

बुलंदशहर में गृहक्लेश के चलते एक किसान ने पेड़ से फांसी लगा ली। बता दें कि सतपाल किसी बात से नाराज होकर देर शाम को घर से चला गया था।

Written By :  Sandeep Tayal
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-07-06 07:28 GMT

मृतक सतपाल pic(social media)

Bulandshahr Crime News:  स्याना कोतवाली क्षेत्र के एक आम के बाग में पेड़ पर अधेड़ किसान ने गृहक्लेश के चलते फांसी लगा आत्महत्या कर ली। जिसके बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस व फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पेड़ से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिवार में मचा कोहराम pic(social media)

बता दें कि स्याना कोतवाली क्षेत्र के गांव चांदपुर पूठी में आम के पेड़ पर गांव के ही सतपाल (50) पुत्र चरन सिंह का शव लटका मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जाता है कि सतपाल किसी बात से नाराज होकर देर शाम को घर से चला गया था। और उसके बाद जब देर रात तक घर नहीं लौटा, तो परिजनों ने रात भर उसकी तलाश की। देर रात को आम के बाग में सतपाल का शव पेड़ से लटका मिला। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस व फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पेड़ से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 स्याना कोतवाली क्षेत्र का मामला pic(social media)

स्याना के कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि गृह कलेश के चलते आत्महत्या किए जाने की आशंका है। हालांकि पुलिस को परिजनों ने किसी भी तरह की तहरीर नहीं दी है। मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बताया जाता है कि कुछ समय पहले ही मृतक ने अपनी पुत्री का विवाह किया था।

Tags:    

Similar News