Chandauli Crime News: एक्सीडेंट में पुत्र-पुत्री की मौत के बाद पिता ने भी तोड़ा दम, मचा कोहराम

Chandauli Crime News: गुरुवार को इकलौते पुत्र आफताब व पुत्री शमा बानो के मौत से व्यथित पिता अब्दुल हामिद की सदमे के कारण मौत हो गई।

Written By :  Ashvini Mishra
Published By :  Pallavi Srivastava
Update:2021-08-05 12:56 IST

Chandauli Crime News: चंदौली जिले(Chandauli District) के अलीनगर थाना क्षेत्र के पचाफेडवा में हाइवे(Highway) पर हुए एक्सीडेंट(Accident) में भाई-बहन की मौत(Death) हो गई थी। परिजनों का जख्म अभी भरा भी नहीं था कि आज इस परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। गुरुवार को इकलौते पुत्र आफताब व पुत्री शमा बानो के मौत से व्यथित पिता अब्दुल हामिद की सदमे के कारण मौत हो गई।

बताते चलें कि कल पचफेडवा गांव स्थित नेशनल हाइवे पर हुए एक्सीडेंट में भाई बहन की दर्दनाक मौत हो गयी थी। जब से पुत्र-पुत्री की मौत की खबर मिली थी तभी से पिता अब्दुल हामिद की तबीयत और बिगड़ने लगी थी। दोनों की मौत से पिता सदमे में चले गये थे। पिता को इस घटना ने झकझाोर कर रख दिया। 

पुत्र-पुत्री का हुआ दर्दनाक एक्सीडेंट pic(social media)

बताया जा रहा है कि उनके एक ही पुत्र था, जिसकी मौत से पिता को गहरा सदमा लगा था। सदमे के कारण उनकी भी गुरुवार को मौत हो गई। जिससे पूरे मुहल्ले में मातम सा छा गया है। घर पर शुभचिंतकों का तांता लगने लगा है। उनके जनाजे की नमाज गुरुवार को ही ज़ोहर के बाद नमाज पढ़ाई जाएगी। उसके बाद कसाब महाल स्थित कब्रिस्तान में उन्हें सुपुर्द ए खाक किया जाएगा।

बता दें कि मुगलसराय थाना क्षेत्र के कसावमुहाल अपने घर से भाई आफताब और बहन समा अपने रिश्तेदारी में चंदौली जा रहे थे तभी अलीनगर थाना क्षेत्र के पचफेडवा गांव के समीप नेशनल हाईवे पर ट्रक ने पीछे से उन्हें कुचल दिया था। जिससे दोनों भाई बहन की दर्दनाक मौत हो गई थी। दोनों की मौत(Death) से परिवार(Family) में मातम पसर गया। दोनों की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। वहीं पिता को इस घटना ने झकझाोर कर रख दिया। पिता दोनों की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाए। और कुछ ही घंटों में पिता की मौत हो गयी।

Tags:    

Similar News