Lucknow: लॉकडाउन का पालन कराने पहुंची पुलिस पर हमला, सब्जी वाले ने पुलिसकर्मी को बाट से मारा

Lucknow: पुलिस और सब्जी वाले की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Reporter :  Shashwat Mishra
Published By :  Dharmendra Singh
Update: 2021-05-30 18:15 GMT

पुलिस और सब्जी वाले के बीच मारपीट (फोटो: सोशल मीडिया)

लखनऊ: रविवार को चिनहट थाना के अंतर्गत आने वाली कामता चौकी के पास दो सिपाहियों को बुरी तरह से पीटा गया। इस हमले में एक सिपाही का सिर फूट गया, तो वहीं दूसरे को गंभीर चोटें लगी हैं। दरअसल, कोरोना कर्फ्यू के चलते शासन द्वारा दुकानों के खुलने व बंद करने का एक निश्चित समय तय किया गया है। उसी के अनुरूप सभी कार्य हो रहे हैं।

मगर, जब एक सब्जी का ठेला हटवाने के लिए दो सिपाही पहुंचे, तो सब्जी वाले ने पुलिसकर्मियों पर ही अपने हाथ छोड़ दिए। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, पहले पुलिस ने सब्जी वाले से ठेला हटाने के लिए कहा, लेकिन जब उसने आनाकानी की व बद्दतमीजी से बात करने लगा, तो पुलिस और ठेले वाले के बीच कहासुनी हुई, जिसके बाद कहसुनी ने धीरे-धीरे मारपीट का रूप ले लिया।



सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

पुलिस और सब्जी वाले की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी व्यक्त कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि लखनऊ में पुलिस सुरक्षित नहीं है। तो कोई पुलिस को उसका काम करने के लिए छूट देने की बात कर रहा है।

पुलिस का बयान

इस प्रकरण में लखनऊ पुलिस के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से बयान जारी किया गया है जिसमें कहा गया है कि थाना चिनहट क्षेत्र में कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने हेतु पुलिसकर्मी गश्त पर थे। रात्रि 8 बजे के पश्चात भी एक सब्जी विक्रेता सब्जी का ठेला लगाया था, जिसे पुलिसकर्मियों द्वारा हटाने के लिए कहा गया, तो सब्जी वाले ने बाट से हमला कर दिया। जिससे एक पुलिसकर्मी के सिर में चोट आई है। थाना चिनहट पुलिस आवश्यक कार्यवाही कर रही है।





Tags:    

Similar News