Crime Updates: उत्तर प्रदेश के 12 जिलों की बड़ी खबरें, पढ़ें सिर्फ एक क्लिक में!!

गंगाघाट थाना क्षेत्र के बसधना गांव से गंगा नहाने गए दो मासूम बच्चे डूब गए। इन बच्चों को काफी देर तलाश के बाद गंगा से निकाला गया।

Update: 2019-05-08 15:34 GMT

उन्नाव: गंगाघाट थाना क्षेत्र के बसधना गांव से गंगा नहाने गए दो मासूम बच्चे डूब गए। इन बच्चों को काफी देर तलाश के बाद गंगा से निकाला गया। जिसके बाद आनन-फानन उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया जहाँ पर बच्चों की मौत की खबर सामने आने पर परिवार में कोहराम मच गया।

अमेठी: मुंशीगंज स्थित संजय गांधी अस्पताल का मामला, इलाज के अभाव में नन्हेलाल की मौत की मामले की जांच के लिए मुख्यमन्त्री ने 5 सदस्यीय समिति का किया गठन,समिति की रिपोर्ट के बाद होगी कार्रवाई।

शाहजहांपुर: थाना सिंधौली के सुंदर नगर गांव की घटना। सिलेंडर लीकेज से घर में लगी भीषण आग। आग लगने से 11 बाराती झुलसे। आग से झुलसी महिला की दर्दनाक मौत वहीं 6 बारातियों की हालत नाजुक।

यह भी पढ़ें... पासपोर्ट-वीजा मामले में चीनी नागरिक की जमानत कड़े शर्तों के साथ मंजूर

बलिया: डीआईओएस कार्यालय बलिया में एंटी करप्शन टीम ने की छापामारी। घूस लेते बाबू हुआ गिरफ्तार। चपरासी के जीपीएफ भुगतान के मामले में 02 हजार रुपये घूस ले रहा था।

उन्नाव: बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र अंर्तगत लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा। सड़क हादसे में कार की टक्कर से युवक की मौत, हादसे के बाद बाइक में लगी आग। मृतक अलीगढ़ का रहने वाला था।

कासगंज: कोतवाली सिकन्दरपुर वैश्य के गांव निहाला में अज्ञात कारणों से गेंहू की फसल में लगी भयंकर आग से किसानों के 1000 बीघा गेंहू जलकर हुए राख।

हमीरपुर: कुरारा थाना क्षेत्र में अज्ञात कारणों के चलते लगी दुकान में भीषण आग। आग लगने से लाखो का माल हुआ जलकर खाक। भीषण गर्मी के चलते आग बुझाने में हो रही है परेशानी।

बिजनौर: थाना क्षेत्र के कुन्दनपुर गांव के घाट पर गंगा मे तैरता मिला शव। गंगा में शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी। ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला गया।

यह भी पढ़ें...एडीआर की रिपोर्ट : हिमाचल का सबसे बड़ा मुद्दा रोजगार, पानी, दवाई

बुलंदशहर: काला आम चौराहे पर डीएम ने काटे वाहनों के चालान, यातायात नियमों का पालन न करने पर काटा चालान, डीएम को सड़क पर देख लोगों में मचा हड़कम्प।

श्रावस्ती:थाना सिरसिया बलरामपुर रोड पर बेचई पुरवां के पास मोटरसाइकिल व बस की टक्कर में बाइक सवार दो व्यक्ति घायल हो गए थे, जिन्हें तत्काल SST 3rd उ0नि0 सर्वेश कुमार द्वारा इलाज हेतु CHC सिरसिया लाया गया।

बरेली: राजेंद्र नगर के एसएसडी प्लाजा में बुधवार दोपहर भीषण आग लग गई। बिल्डिंग में मौजूद लोग अपनी जान बचाने के लिए टेरिस(छत) की ओर दौड़ पड़े जबकि पूरी बिल्डिंग को आग की लपटों ने अपनी चपेट में ले रखा है। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुँचकर कार्यवाही शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें... गांधी परिवार ने INS विराट को निजी टैक्सी की तरह इस्तेमाल किया : मोदी

एटा: थाना मिरहची के नयाबांस के पास कोर्ट में मुकदमे की तारीख करके जा रहे युबक को अज्ञात लोगों ने मारी गोली। गोली मार कर आरोपी मौके से हुए फरार। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर ली मामले की जानकारी।

अलीगढ़: गांधीपार्क इलाके में एक युवक की गोली मारकर हत्या, युवक का नाम आकाश बताया जा रहा है।

 

Tags:    

Similar News