प्रधानमंत्री की विवादित फोटो पोस्ट होने से नाराज वकीलों ने एसएसपी से की शिकायत

गुरूवार को आये 2019 लोकसभा चुनाव के नतीजों में बीजेपी भारी मतों से विजय हुई। जिसके बाद से लगातार प्रधानमंत्री मोदी को लेकर तरह-तरह के पोस्ट फेसबुक व अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर हो रहे है।

Update: 2019-05-25 10:07 GMT

मेरठ: गुरूवार को आये 2019 लोकसभा चुनाव के नतीजों में बीजेपी भारी मतों से विजय हुई। जिसके बाद से लगातार प्रधानमंत्री मोदी को लेकर तरह-तरह के पोस्ट फेसबुक व अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर हो रहे है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है मेरठ से। जहाँ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की विवादित फोटो पोस्ट करने से नाराज वकीलों ने एसएसपी को शिकायत पत्र सौँपा है। वहीँ एसएसपी ने वकीलों को कार्यवाही का आश्वासन दिया है। जिसके बाद से पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें,,, गाजियाबाद में आरपीएफ इंस्पेक्टर को न्यायालय ने सुनाई 7 साल की सजा

जानिए पूरा मामला-

जानकारी के मुताबिक एसएसपी नितिन तिवारी को दिए हुए शिकायत पत्र में अधिवक्ता सावन तोमरवाल ने बताया की 18 मई को जब वो फेसबुक पर चैट कर रहे थे इसी दौरान उनकी नजर एक एकाउंट पर पड़ी जिसमें प्रधानमत्री की केदारनाथ यात्रा वाली फोटो अपलोड की गई थी। तभी उस व्यक्ति के एक फेसबुक फ्रेंड ने प्रधानमंत्री की उस फोटो के कमेंट बॉक्स में एक लिंक डाला। जब सावन तोमरवाल ने इस लिंक को खोला तो लिंक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर विवादित फोटो थी।

यह भी पढ़ें,,, बदायूं की तीनों महिला सिपाही फंसी अपने ही बुने जाल में, अब हुआ तबादला

पोस्ट हटाने का किया आग्रह-

वहीँ सावन तोमरवाल ने बताया की जब उन्होंने और उनके एक फेसबुक फ्रेंड ने विवादित फोटो को हटाने की मांग की तो उस व्यक्ति ने फोटो हटाने से साफ़ मना कर दिया। और उसी के अन्य साथी ने भी उसका समर्थन किया। अधिवक्ता सावन तोमरवाल ने कहा कि जिस तरह का यह फोटो है, उसे देखकर साफ पता चलता है कि यह आमजन की भावनाओं को भड़काने के उद्देश्य से डाला गया है। वहीँ सावन तोमरवाल और उनके कुछ साथियों ने आरोपी के खिलाफ एसएसपी को शिकायत पत्र सौपा है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।



Tags:    

Similar News