नशे में धुत होमगार्ड का बिस्‍तर बना फुटपाथ, तमाशबीनों को देता रहा गाली

Update: 2018-09-15 11:00 GMT

कानपुर: जिले में शनिवार को नशे में धुत होमगार्ड ने जमकर हंगामा किया। नशे में उसने फुथपाथ को ही अपना बिस्‍तर मान लिया। होमगार्ड पर शराब का नशा इस तरह से हावी था कि उसने बाइक किनारे खड़ी कर नाले के ऊपर पड़ी स्लेप पर सो गया। जब स्थानीय लोगों की नजर वर्दीधारी पर पड़ी तो उसे उठाने का प्रयास कियाl उसने कई लोगों के साथ गाली गलौज कर उसे भगा दिया l कुछ देर बाद जब स्कूली बच्चो ने उठाने का प्रयास किया तो उठकर बैठा l बच्चों ने उसे पानी पिलाया और उससे उसका पता पूछा ,सूचना पर पहुचे होमगार्ड के परिजन शर्मिंदगी महसूस करते हुए उसे उठाकर ले गएl

तमाशबीनों को दी जेल भेजने की धमकी

होमगार्ड अनिल कुमार पाण्डेय नौबस्ता थाना में तैनात है ,लम्बे अर्से से उसकी ड्यूटी नौबस्ता की बच्चा जेल में लगी है। शनिवार को अनिल पाण्डेय ने इतनी शराब पी की उसने अपना होश गँवा दिया। सड़क किनारे उसका हाई प्रोफाइल ड्रामा चलता रहाl होमगार्ड को देख रहे तमाशबीनो को जमकर गाली गलौज कीl इसके साथ ही उसने लोगो पर ऐसा रौब गांठा की लोग हैरान हो गए। सभी को जेल भेजने की धमकी देता रहा है। लेकिन जब उसका नशा कुछ कम हुआ था तो स्कूल के बच्चों ने उसे सहारा दिया।

स्कूली बच्चो ने जब देखा कि होमगार्ड जाने की स्थिति में नही है तो उसके परिजनों को जानकारी दी। सूचना पर पहुंचे परिजन उसे उठाकर ले गए, लेकिन इस दौरान परिजनों को शर्मिंदगी भी महसूस करनी पड़ी। परिजनों ने बताया कि काफी वक्त से अनिल पाण्डेय की ड्यूटी बच्चा जेल में लगायी जा रही है। जिसकी वजह से वो मानसिक तनाव में चल रहे थे और शराब पीना शुरू कर दिया था। हो सकता है कि उसी मानसिक उलझन की वजह से आज ज्यादा शराब पी ली हो।

Similar News