Fatehpur Crime News: पट्टे की जमीन को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, प्रधानपति के खिलाफ थाने में शिकायत

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में पट्टे की जमीन नापने को लेकर जमकर मारपीट हुई जिसमें पिता पुत्र समेत तीन लोग घायल हो गए हैं।

Report :  Ramchandra Saini
Published By :  Dharmendra Singh
Update: 2021-07-13 12:47 GMT
थाना हुसैनगंज (फोटो: सोशल मीडिया)

Fatehpur Crime News: उत्तर प्रदेश में आए दिन मारपीट की खबरें सामने आ रही हैं। अब फतेहपुर जिले से ऐसी है खबर सामने आई है। फतेहपुर में पट्टे की जमीन नापने को लेकर जमकर मारपीट हुई जिसमें पिता पुत्र समेत तीन लोग घायल हो गए हैं। घायलों को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के थरी मजरे सरांय डडीरा गांव में छोटे लाल पासवान की पट्टे की जमीन है। मंगलवार को करीब तीन बजे राजस्व टीम के लेखपाल प्रमोद गुप्ता पट्टे की जमीन की पैमाइस के लिए गए। इस पर प्रधान पति ने पैमाइस करने पर आपत्ति जताई। इस बात को लेकर छोटेलाल और प्रधान पक्ष के लोगों में मारपीट शुरू हो गयी।
आरोप है कि प्रधान पति ने अपने तीन साथियों के साथ लाठी डंडे और धारदार हथियार छोटेलाल के पक्ष पर वार किया। मार पीट होने पर छोटेलाल तथा उनके पुत्र दिलीप और दीपू के सिर फट गए। छोटेलाल ने प्रधान पति सहित तीन लोंगो पर मारपीट की तहरीर दी पुलिस को दी है।
वही पुलिस ने तीनों घायलो का जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के अनुसार, गांव में छोटेलाल की पट्टे की जमीन का मामला एसडीएम सदर तक आया था जिसको लेकर एसडीएम के निर्देश पर राजस्व टीम पैमाइस करने गई थी। जहां दो पक्षो में मारपीट हुई है। एक पक्ष ने प्रधान पति के खिलाफ तहरीर दी है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है और लेखपाल प्रमोद गुप्ता से जानकारी प्राप्त कर आगे की कार्यवाही की जायेगी।


Tags:    

Similar News