Fatehpur Crime News: बाग में बने कुएं से मिली सिरकटी लाश, ग्रामीणों में फैली सनसनी

Fatehpur Crime News: उत्तर प्रदेश के फ़तेहपुर जिले में कूंए में सिरकटी लाश मिलने से गांव के लोगों में दहशत फ़ैल गई है।

Report :  Ramchandra Saini
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-10-29 15:44 GMT

 फ़तेहपुर: कूंए में मिली सिरकटी लाश, इलाके में फैली सनसनी

Fatehpur Crime News: उत्तर प्रदेश के फ़तेहपुर जिले (Fatehpur District) के गाजीपुर थाना कस्बा में एक बाग में बने कुएं से एक अज्ञात युवक का सिरकटी लाश (beheaded corpse) मिलने की सूचना पर ग्रामीणों का भीड़ लगी गई, शव से सिर गायब देख ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कुएं से शव निकलने को फायर ब्रिगेड टीम की मदद ली। जहां घंटों मशक्कत बाद कुएं से शव को बाहर निकलते हुए पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और अब शव की शिनाख्त में जुटी है।

थाना प्रभारी नीरज यादव ने बताया कि कस्बे के एक बाग में शव पड़े होने की सूचना मिलते ही मौके जाकर फायर ब्रिगेड टीम (fire brigade team) के मदद से शव को बाहर निकाला गया। जहां युवक का सिर गायब था और शरीर पर कपड़ा भी नहीं था। शव कई दिन पुराना लगता है, पानी में पड़े होने से शव फूल गया है। आस पास के लोगों से पहचान की कोशिश की गई। शव का सिर ना होने से शिनाख्त में दिक्कत हो रही है।

ग्रामीणों में चर्चा है कि कुछ दिन पहले दो लोग गायब हुए हैं

पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम (post mortem) को भेज आगे की कार्यवाही की जा रही। वहीं ग्रामीणों में चर्चा रही कि क्षेत्र से कुछ दिन पहले दो लोग गायब हुए हैं पता नही यह लाश किसकी है। जिसने इतनी बेरहमी से सिर काटकर हत्या की है।

कुछ दिनों पहले अज्ञात युवती का शव मिला था

आपको बता दें कि कुएं से सिरकटी लाश (beheaded corpse) मिलने पर पुलिस को अज्ञात युवक धड़ मिला है लेकिन सिर गायब है जिसका खुलासा पुलिस के लिए चुनौती बन सकती है। अभी कुछ दिन पहले भी थाना क्षेत्र में एक अज्ञात युवती का शव मिला था जिसका पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर सकी है जबकि पुलिस ने युवती की फ़ोटो सोशल मीडिया में वायरल कर पहचान का प्रयास कर अपना पल्ला झाड़ लिया। अब देखने वाली बात यह कि दोनों ही मामलों में पुलिस शिनाख्त कर पाती है या नहीं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News