Fatehpur News: अतीक अहमद के करीबी गैंगस्टर से पुलिस की मुठभेड़, पैर में गोली लगने से हुआ जख्मी, गिरफ्तार

Fatehpur News: फतेहपुर में माफिया अतीक अहमद के करीबी बदमाश की पुलिस से मुठभेड़ हुई। दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग के बाद एक गोली बदमाश के पैर में लग गई।

Update:2023-03-26 12:28 IST
गैंगस्टर से पुलिस की मुठभेड़

Fatehpur news: यूपी के फतेहपुर में माफिया अतीक अहमद के करीबी 25 हजार के इनामी गैंगस्टर के साथ पुलिस की जंगल में मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग के बाद एक गोली बदमाश के पैर में लग गई। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार करते हुए इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

मुखबिर से मिली थी सूचना

जिले के खखरेरू थाना क्षेत्र के कुल्ली गांव के जंगल में गैंगस्टर एक्ट के फरार आरोपी के छिपे होने की जानकारी पुलिस को मुखबिर ने दी। थाना प्रभारी अमित सिंह व एसओजी प्रभारी ने टीम के साथ जंगल में छापेमारी शुरू की। पुलिस को देखकर आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जिस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग करना शुरू कर दिया। दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग के बाद एक गोली पैर पर लगने से शातिर घायल हो गया, जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर इलाज के लिए भेजा।

बरामद हुई रायफल

एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मुठभेड़ में जर्रार अहमद नाम का शातिर अपराधी घायल हो गया है। मौके से एक रायफल, दो खोखा व 4 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। इसके ऊपर 9 संगीन मुकदमें दर्ज हैं, जो जिले के बाहर अन्य जिलों में भी हैं। एसपी ने बताया कि इसका एक भाई मोहम्मद अहमद कुछ दिन पहले कोर्ट में सरेंडर कर चुका था। जिसको रिमांड पर लेकर पूछताछ करने पर ईंट भट्ठे से एक रायफल बंदूक,एक रिवाल्वर व ढेर सारे कारतूस बरामद किए गए थे।

अतीक के घर था आना-जाना

एसपी ने बताया कि पकड़े गए गैंगस्टर, उसके भाई और इनके मृतक पिता मोहम्मद अतहर का माफिया अतीक अहमद के घर आना जाना था। इन लोगों का क्षेत्र में काफी आतंक रहा है। इन लोगों ने गांव में तालाब की जमीन पर अवैध कब्जा कर करोड़ों रुपए का आलीशान मकान बना लिया था। जिसको 16 मार्च को जिला प्रशासन के आदेश पर बुलडोजर से गिरा दिया गया था।

Tags:    

Similar News