पुलिस कर रही थी वाहनों की चेकिंग, बदमाश ने कर दी फायरिंग

Update: 2018-01-06 12:13 GMT

सहारनपुर : यूपी के सहारनपुर में वाहनों की चेकिंग कर रही पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जिसके बाद दोनों तरफ से चली गोलियों में एक पुलिस कर्मी और एक बदमाश घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने बताया कि शनिवार की सुबह थाना फतेहपुर पुलिस और स्वाट टीम सहारनपुर जनपद के गांव कलसिया रोड पर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान एक वाहन को रुकने का इशारा किया गया तो वाहन सवार लोगों ने पुलिस और स्वाट टीम पर हमला बोलते हुए फायरिंग करना शुरू कर दी। जिसके बाद जवाबी फायरिंग करते हुए पुलिस टीम ने भी बदमाशों पर फायरिंग कर दी। पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में सिपाही पकंज कुमार व एक बदमाश घायल हो गये।

ये भी देखें :दो पत्नीं 4 बच्चों का बाप करने चला था तीसरा निकाह, फिर क्या लग गए…

घायल बदमाश को मौके से एक अवैध तमंचा 315 बोर, 4 जिन्दा कारतूस व 2 खोखा कारतूस एवं एक स्कूटी सहित गिरफ्तार कर लिया गया। घायल बदमाश का एक साथी भागने में सफल रहा, जिसकी जंगल में तलाश की जा रही है।

घायल सिपाही पंकज कुमार व घायल बदमाश कासिफ पुत्र इमानुद्दीन निवासी गांव असोड़ा जनपद हापुड़ तथा वर्तमान निवासी बामनवाला, देहरादून को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि घायल बदमाश 30 दिसंबर 2017 को बड़गांव के मोरा पुलिया पर हुई मुठभेड़ में फरार चल रहा था। जिस पर 10,000 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया गया था। जिसके विरुद्ध लूट व गोकशी के अनेकों मामले पंजीकृत हैं।

Tags:    

Similar News