Firozabad Road Accident: सांड से टकराकर पलटी स्लीपर कोच बस, दो दर्जन से अधिक यात्री घायल

Firozabad Road Accident: एक स्लीपर कोच बस यात्रियों को लेकर लुधियाना से कानपुर जा रही थी। तभी थाना रामगढ़ क्षेत्र के कपावली गांव के समीप बस सांड से टकराकर पलट गई।

Written By :  Brajesh Rathore
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-08-29 03:17 GMT

रोड एक्सीडेंट pic(social media)

Firozabad Road Accident: यूपी के फिरोजाबाद(Firozabad) में शनिवार रात्रि कानपुर(Kanpur) से लुधियाना(Ludhiyana) जा रही स्लीपर कोच बस(Bus) सांड(Bull) से टकराने के बाद पलट गई। हादसा थाना रामगढ़ क्षेत्र के कपावली गांव के पास सिक्सलेन पर हुआ। हादसे में 2 दर्जन(two dozen) से अधिक यात्री घायल(Injured) हो गए और चालक व कंडक्टर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

घटनास्थल पर जमा हुए लोग व पुलिस pic(social media)

बता दें कि हादसा शनिवार देर रात्रि का है। एक स्लीपर कोच बस यात्रियों को लेकर लुधियाना से कानपुर जा रही थी। तभी थाना रामगढ़ क्षेत्र के कपावली गांव के समीप अचानक सड़क पर सांड के आ जाने के बाद बस सांड से टकराकर पलट गई। हादसे के बाद चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और बस सिक्स लेन पर ही पलट गई। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय अधिकतर बस में सवार यात्री सो रहे थे।

घटना की जानकारी देते सीओ pic(social media)

हादसे को लेकर यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। जान बचाने के लिए यात्री शीशे तोड़कर किसी तरह बाहर निकले। घटना की सूचना पर पहुंचे सीओ हरि मोहन सिंह और नारखी थाना पुलिस ने राहत कार्य शुरू कराते हुए घायलों को बस से बाहर निकालकर ट्रॉमा सेंटर भिजवाया। हादसे में करीब 2 दर्जन यात्री घायल हुए हैं जबकि बस में करीब 50 यात्री सवार थे। हादसे के बाद बस का चालक व कंडक्टर मौके से फरार हो गए।

इस मामले में सीओ का कहना है कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं यात्रियों को दूसरे वाहनों से गंतव्य के लिए रवाना किया गया है। बस में सवार यात्री तिलक सिंह ने बताया कि हादसे के उपरांत कई लोगों का सामान भी चोरी हो गया है। उनका भी पर्स चोरी हो गया क्योंकि हादसे के बाद हर कोई अपनी जान बचाने के लिए सामान छोड़कर सुरक्षित स्थान की ओर भागने लगा था।

Tags:    

Similar News