Firozabad News: बेखौफ बदमाशों ने चौकीदार की हत्या कर दुकान से लाखों के आभूषण की लूट को दिया अंजाम, पुलिस कर रही पूछताछ

यूपी में दिन ब दिन लूटपाट और हत्या की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। यूपी के जिला फिरोजाबाद में बेखौफ बदमाशों ने ज्वैलर्स की दुकान में हथियार दिखाकर लाखों के आभूषण लूट ले गए।

Reporter :  Brajesh Rathore
Published By :  Shweta
Update: 2021-06-09 09:32 GMT

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

 Firozabad News: यूपी में दिन ब दिन लूटपाट और हत्या की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। यूपी के जिला फिरोजाबाद में बेखौफ बदमाशों ने ज्वैलर्स की दुकान में हथियार दिखाकर लाखों के आभूषण लूट ले गए। इस दौरान वहां उपस्थित चौकीदार ने बदमाशों से इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसा हाथपैर बांधकर निर्मम हत्या कर डाली। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

बता दें कि बुधबार की सुबह फिरोजाबाद के थाना नगला खंगर क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गयी, जब पुलिस थाना के बराबर से अज्ञात बदमाशों ने जेवलर्स की दुकान की दीवार काटकर बारदात को अंजाम दे डाला। बेखोफ बदमाशों ने 65 साल के चौकीदार रहमान नामक वृद्ध को हाथपैर बांधकर मौत के घाट उतार डाला।

सूचना मिलने पर एसपी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर मौके पर पहुंचे और छानबीन में जुट गए। जनपद फिरोजाबाद के थाना नगला खंगर क्षेत्र के विकास बाजार में देर रात चोरों ने नरेंद्र सिंह तोमर निवासी उपरोक्त की सोना चांदी की दुकान में दीवाल काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। वही दुकान के पीछे बने अहाते में सो रहे चौकीदार रहमान उम्र 65 वर्ष की हत्या कर मौके से फरार हो गए।

जब इसकी सूचना ग्रामीणों को लगी तो मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई ग्रामीणों की सूचना पर एसपी ग्रामीण सहित पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया। और पूरे मामले की जांच में जुट गया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। फिलहाल पुलिस बदमाशों की छानबीन में जुट गई है। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News