Ghaziabad Crime News: दाढ़ी काटने के मामले में प्रवेश और कल्लू गुर्जर पर लगा गैंगस्टर, दो दिन पहले उम्मेद पर लगा था रासुका

Ghaziabad Crime News: मुख्य आरोपी प्रवेश गुर्जर और उसके साथी कल्लू गुर्जर पर यूपी गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की गई है।

Report :  Bobby Goswami
Published By :  Dharmendra Singh
Update: 2021-07-01 20:09 GMT

 प्रवेश गुर्जर और कल्लू गुर्जर (फाइल फोटो: सोशल मीडिया)

Ghaziabad Crime News: लोनी बॉर्डर इलाके में बुजुर्ग के साथ हुई पिटाई और वीडियो वायरल मामले में पुलिस लगातार सख्त कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में मुख्य आरोपी प्रवेश गुर्जर और उसके साथी कल्लू गुर्जर पर यूपी गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की गई है। अब दोनों को जमानत मिलना आसान नहीं होगा। आपको बता दें हाल ही में इस मामले पर जमानत पर छूटे कल्लू गुर्जर को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ मुठभेड़ में भी पकड़ा गया था। वहीं मुख्य आरोपी प्रवेश गुर्जर का भी पुराने कई अपराधिक मामलों का रिकॉर्ड पुलिस को मिला है।

दरअसल गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके में जून के महीने में बुजुर्ग पिटाई और वीडियो वायरल का मामला सुर्खियों में बना रहा। एक बुजुर्ग की पिटाई की गई और उनका वीडियो वायरल किया गया। वीडियो पर आपत्तिजनक पोस्ट किए गए जिसमें सवालों के घेरे में ट्विटर भी आ गया। पिटाई के मामले में कुल 11 आरोपियों की गिरफ्तारी की गई जिसमें मुख्य आरोपी प्रवेश गुर्जर था जिसके घर में बुजुर्ग अब्दुल समद की पिटाई करके वीडियो बनाया गया था।
11 में से 10 आरोपियों को अग्रिम जमानत मिल गई थी, लेकिन प्रवेश गुर्जर पर रंगदारी का भी मामला था। इसलिए वह जेल में ही रहा। बाद में 10 में से छूटे हुए एक आरोपी कल्लू गुर्जर के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुईऔर उससे चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई जिसे फिर जेल जाना पड़ा। पुलिस ने लगातार इस मामले में सख्ती भी की है और प्रवेश गुर्जर के अन्य अपराधिक रिकॉर्ड भी निकाले हैं। लिहाजा कल्लू गुर्जर और प्रवेश गुर्जर पर गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की गई है।

केस को कर सकते थे प्रभावित

दो दिन पहले ही पिटाई के वीडियो को वायरल कर सौहार्द बिगाड़ने के आरोपी उम्मेद पहलवान पर भी पुलिस ने रासुका की कार्रवाई की है। अब प्रवेश गुर्जर और कल्लू गुर्जर पर हुई गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई इस बात को दर्शाती है कि यह सभी लंबे वक्त तक जेल की हवा खाएंगे। माना यह भी जा रहा था कि अगर यह सभी जेल से जमानत पर बाहर आते हैं तो केस को प्रभावित कर सकते हैं।


Tags:    

Similar News