Ghaziabad Crime News: नमस्ते करके लूट लेता है यह गैंग, जानिए क्या है पूरी खबर

Ghaziabad Crime News: हाल ही में इस गैंग ने लोनी बॉर्डर इलाके में चीनी व्यापारी की दुकान में घुसकर उन्हें नमस्ते किया था।

Written By :  Bobby Goswami
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-07-29 02:55 GMT

पकड़ा गया शातिर बदमाश pic(social media)

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में दिल्ली एनसीआर की पुलिस को एक गैंग की तलाश थी जो नमस्ते कर के वारदात को अंजाम देती थी। नमस्ते गैंग इतना शातिर था कि लूट के बाद भी लोगों को समझ में नहीं आता था कि आखिर लूट हुई कैसे। उसी नमस्ते गैंग ने आधी रात के बाद गाजियाबाद में पुलिसकर्मियों पर गोली चला दी।

इसके बाद नमस्ते गैंग का सरगना एक अंडरपास से होकर अपने साथी के साथ फरार होने की कोशिश करने लगा। पुलिस ने भी जवाबी कारवाही में गोलियां बरसानी शुरू कर दी। आगे क्या हुआ जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर

बदमाश के पास से तमंचा बरामद pic(social media)

चीनी व्यापारी को नमस्ते करके लूट लिया था

मामला लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के मोहन नगर रोड से सामने आया है। जहां पर मुखबिर की सूचना पर पुलिस चेकिंग कर रही थी और उसी दौरान बाइक सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया गया। लेकिन दोनों बाइक सवार बदमाश भागने लगे। इसी दौरान अचानक एक बाइक सवार ने पुलिस पर ताबड़तोड़ गोली चला दी। जिसके जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी बदमाशों पर गोली चलाई।

पुलिस द्वारा चलाई गयी गोली एक बदमाश को लग गयी और बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश का नाम नसरुद्दीन है, जो दिल्ली का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक ये गैंग दिल्ली और आसपास के इलाकों में लूटपाट की वारदात को अंजाम देता है। हाल ही में इस गैंग ने लोनी बॉर्डर इलाके में चीनी व्यापारी की दुकान में घुसकर उन्हें नमस्ते किया था। बातों में उलझाने के बाद इस गैंग ने उसी दौरान चीनी व्यापारी से 2 लाख रुपये लूट कर और फरार हो गए थे।

खत्म हुआ नमस्ते का खौफ

पुलिस के मुताबिक आरोपी नसरुद्दीन पर पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं। उसके साथी की भी तलाश कर ली जाएगी। जिसके लिए कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इस गैंग के पकड़े जाने के बाद लूटपाट की वारदातों में कमी आएगी। हाल ही में इस गैंग ने कई अन्य वारदातों को भी अंजाम दिया था। यह गैंग पहले नमस्ते करता है, और फिर लूटपाट कर लेता है। पीड़ित को समझ तक नहीं आता कि आखिरकार उनके साथ क्या हुआ। पुलिस के लिए यह गैंग बड़ा सिरदर्द बना हुआ था। आरोपी से तमंचा और बाइक बरामद कर लिए गए हैं।

Tags:    

Similar News