मैनपुरी: दो महीने से फरार था हमलावर, अब जाकर चढ़ा पुलिस के हत्थे

आरोपी ने अपना जुर्म भी स्वीकार किया और बताया कि इसी तमंचे से उसने फायर किया था।

Reporter :  Praveen Pandey
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-05-04 15:58 GMT

घिरोर पुलिस 

मैनपुरी: घिरोर पुलिस को उस समय कामयाबी हासिल हुई जब मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी पहलवान सिंह, एसआई ओमवीर सिंह आदि ने घेराबंदी कर आरोपी पकड़ लिया। करीब दो महीने पहले ग्राम ओये में एक युवक ने दूसरे युवक के गोली मार दी थी। गोली मारकर कर हमलावर मौके से फरार हो गया था। पीड़ित ने इस मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस आरोपी को ढूंढने जुट गई थी।

आपको बता दें कि थाना पुलिस लगातार आरोपी को पकड़ने के लिए प्रयास कर रही थी। 13 मार्च को अतुल कुमार पुत्र भुजवीर सिंह ने थाना घिरोर में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि कुछ समय पहले उनके ही गांव के मानवेंद्र उर्फ दीपू निवासी ओये उनकी पत्नी को भगा ले गया है। इसी बात को लेकर वह उससे रंजिश मानता था। 12 मार्च को जब शाम वह अपने गेट पर खड़ा था तभी दोनों में कहासुनी हो गई और मानवेंद्र उर्फ दीपू पुत्र राकेश ने अतुल को गालियां देते हुए उस पर गोली चला दी। गोली लगते ही अतुल जमीन पर गिर पड़ा और हमलावर भाग गया। गोली अतुल के पैर में लगी। घायल को तुरंत सीएचसी घिरोर लाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया। घायल की तहरीर पर थाना प्रभारी पहलवान सिंह ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी।

हत्या की कोशिश का आरोपी पकड़कर आवश्यक कार्यवाही के बाद जेल भेज दिया है। पुलिस को हमलावर के पास से तमंचा भी मिला है। तमंचा में जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है। आरोपी ने अपना जुर्म भी स्वीकार किया और बताया कि इसी तमंचे से उसने फायर किया था।

Tags:    

Similar News