Gorakhpur Crime News: तेजतर्रार गोरखपुर पुलिस, बड़ी लूट को ऐसे कर दिया मिनटों में नाकाम

Gorakhpur Crime News: गोरखपुर में फाइनेंस सेक्टर के एक कर्मचारी की आंख में मिर्ची पाउडर डालकर 5.28 लाख रुपये लूटने के आरोपी सिंकदर को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-08-21 07:09 GMT
घटना स्थल की जांच करती पुलिस

Gorakhpur Crime News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में फाइनेंस सेक्टर के एक कर्मचारी की आंख में मिर्ची पाउडर डालकर 5.28 लाख रुपये लूटने के आरोपी सिंकदर को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। वह लूट में अपनी हिस्सेदारी का डेढ़ लाख रुपये लेकर भाग रहा था। पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो भागने लगा। बाद में पुलिस ने उसके पैर में गोली मार दी और गिरफ्तार कर लिया। अन्य फरार बदमाश की तलाश में पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है।

घायल बदमाश सिंकदर कजाकपुर का रहने वाला है। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस को उसके साथी विजय की अभी भी तलाश है। पुलिस ने सिंकदर के पास अवैध तमंचा और लूट के 1.5 लाख रुपए कैश भी बरामद किए हैं। मुठभेड़ की सूचना पर पहुंचे पुलिस कप्तान डॉ. विपिन ताडा ने सिकंदर से पूछताछ की और मुठभेड़ करने वाली टीम को 11 हजार रुपए का नकद पुरस्कार दिया।

चंपादेवी पार्क के पास हुई थी 5.28 लाख की लूट

बीते 16 अगस्त को रामगढ़ताल इलाके के तारामंडल रोड स्थित स्टेट बैंक के पास सीएमएस कंपनी के कर्मचारी की आंख में मिर्ची पाउडर झोंककर बदमाशों ने 5.28 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया था। शनिवार की सुबह इंस्पेक्टर रामगढ़ताल जेएन सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि लूट में शामिल आरोपी चंपा देवी पार्क के पास मौजूद हैं। पुलिस पहुंची तो सिकंदर उनपर फायर कर भागने लगा। जवाब में पुलिस ने गोली चलाई। गोली उसके पैर में लगी। गोली लगने से वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे दबोच लिया जबकि उसका साथी फरार हो गया।

पहली बार लूट को दिया था अंजाम

पुलिस के मुताबिक इससे पहले घायल बदमाश के उपर एक भी अपराधिक केस नहीं दर्ज थे। मुठभेड़ के बाद उसके खिलाफ रामगढ़ताल थाने में तीन केस दर्ज किए गए हैं। पुलिस उसके साथ विजय के खिलाफ आपराधिक मामलों की पड़ताल कर रही है।

Tags:    

Similar News