सम्पत्ति विवाद में अपने ही बन गये अपनों की जान के दुश्मन, मां पर लगा बेटे की हत्या का आरोप!

Update:2018-11-10 16:59 IST

हरदोई: मल्लावां में संपत्ति के विवाद में एक मां पर अपने ही बड़े बेटे की हत्या करने का आरोप लगा है। मां पर लगे आरोपों की माने तो इस घटना को अंजाम देने में उसके छोटे बेटे और बहु ने भी उसका साथ दिया है। घटना के बाद से तीनों फरार हो गये है। पुलिस ने चौकीदार की तहरीर पर तीनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

ये है पूरा मामला

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कस्बा ऐठाना निवासी अजय पाल (52) बीते पच्चीस सालों से बाहर रहकर नौकरी कर अपना पेट भरता था। पिछले साल होली के त्यौहार पर वह मल्लावां स्थित अपने घर पर आया था और बंटवारे के लिये राजस्व विभाग व स्थानीय पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया था। चौकीदार की माने तो इसका कोई हल नहीं निकला था। गुरुवार की शाम को घर पर मां मायावती, भाई सुरेश, भाभी ज्ञानमती थी। तभी वहां पर अजय ने बंटवारे की बात की।

उसके बाद घर के सभी सदस्यों ने उसकी बात का विरोध करना शुरू कर दिया। इस पर अजय ने कहा मुझे मेरा हिस्सा चाहिए। इस पर विवाद इतना बढ़ गया कि मां, छोटे भाई, भाभी तीनों ने मिल कर उसकी पिटाई कर दी। उन्होंने गमछे से उसका गला कस दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद तीनों वहां से भाग गए।

मामले की जानकारी अगली सुबह जब लोगों को हुई तो इलाके में सनसनी फैल गई। चूंकि घर में और परिवार में कोई नहीं था इसलिए गांव के ही चौकीदार कन्हैया लाल की तहरीर पर मृतक के छोटे भाई सुरेश, भाभी ज्ञानमती, मां मायावती के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। सीओ बिलग्राम व कोतवाल ने मौके पर पहुंच कर जांच पडताल शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें...हरदोई: गैंगमैन मौत मामले में सीएम और रेलवे ने किया मुआवजे का ऐलान

ये भी पढ़ें... आपरेशन त्रिनेत्र के तहत एसपी हरदोई की अनोखी पहल, समाज की मुख्‍यधारा से जुड़ेंगे अपराधी

ये भी पढ़ें...यूपी : हरदोई में बुखार का कहर. 24 घंटे में फिर चार ने तोड़ा दम

 

Tags:    

Similar News