यूपी के हरदोई में पूर्व पालिकाध्यक्ष की गुंडई आई सामने, दुकान में तोड़फोड़

हरदोई के सांडी नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष दिनेश चंद्र गुप्ता व उनके भाई की दबंगई का मामला सामने आया है। दोनों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर एक नाई की दुकान में जमकर हंगामा किया और तोडफ़ोड़ कर सामान सड़क पर फेंक दिया जिससे आसपास के लोगों में दहशत फैल गई।

Update: 2019-01-16 16:18 GMT

हरदोई : हरदोई के सांडी नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष दिनेश चंद्र गुप्ता व उनके भाई की दबंगई का मामला सामने आया है। दोनों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर एक नाई की दुकान में जमकर हंगामा किया और तोडफ़ोड़ कर सामान सड़क पर फेंक दिया जिससे आसपास के लोगों में दहशत फैल गई। इस मामले में एएसपी के आदेश पर दोनों भाइयों समेत नौ नामजद तथा सात-आठ अज्ञात के खिलाफ दुकान में तोड़फोड़ का मामला दर्ज कराया गया है। चश्मदीदों ने गुंडई का वीडियो बना उसे वायरल कर दिया है।

ये भी देखें : सीबीआई की छापेमारी के बाद आईएएस बी. चंद्रकला की नई प्रतिभा आई सामने

आपको बता दें, सांडी कस्बे के मुहल्ला सराय मुल्लागंज निवासी रमेश चंद्र सविता ने बताया कि सदर बाजार मुहल्ला नवाबगंज में उसकी किराए की दुकान है। इस दुकान के मालिक विनोद कुमार गुप्ता हैं। रमेश का आरोप है कि ओम प्रकाश शर्मा, दिनेश गुप्ता पूर्व चेयर मैन नगर पालिका उनके भाई उमेश गुप्ता, अनिल गुप्ता तथा कादिर खान, राजा बाबू, बंटू बाजपेई, पुनीत बाजपेई और उनके साथ सात- आठ लोग उनकी दुकान पर आए और हंगामा करने लगे जब उन्होंने समझाने का प्रयास किया तो दुकान में तोड़फोड़ कर सामान सड़क पर फेंक दिया।

ये भी देखें : विवादों के बीच जस्टिस खन्ना और जस्टिस माहेश्वरी की नियुक्ति पर राष्ट्रपति की मुहर

Tags:    

Similar News