Hathras: हाथरस में पुलिस कर्मियों को गाड़ी चढ़ा कर मारने का प्रयास, दो जवान घायल, गाड़ी चालक गिरफ्तार

Hathras: कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्रकी केशोपुर चौकी के पास गाड़ी चेकिंग के लिए रोके जाने पर पुलिसकर्मियों पर चढ़ा दी, जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।

Report :  G Singh
Update: 2022-07-22 16:03 GMT

घायल पुलिस कर्मा। 

Hathras: कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र (Kotwali Hathras Junction Area) की केशोपुर चौकी के पास गाड़ी चेकिंग के लिए रोके जाने पर पुलिसकर्मियों पर चढ़ा दी, जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। इन दोनों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

बैरियर में जोरदार टक्कर मारते हुए भागने का किया प्रयास

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम पीआरबी 1122 को बाइक सवार व्यक्ति द्वारा सूचना दी गई कि एक अर्टिका गाडी सवार कुछ व्यक्तियों द्वारा उनके साथ मारपीट व बदतमीची की गई है । इस सूचना पर पीआरबी 1122 द्वारा उक्त अर्टिका गाडी का पीछा किया गया एवं थाना हाथरस जंक्शन को भी सूचना दी गई । सूचना पर पुलिस द्वारा थाना हाथरस जंक्शन (Kotwali Hathras Junction Area) क्षेत्रान्तर्गत चौकी केशोपुर पर बैरियर लगाकर चैकिंग की जा रही थी तभी उक्त संदिग्ध अर्टिका गाडी दिखाई देने पर गाडी को रोकने का प्रयास किया गया तो गाडी चालक द्वारा बैरियर में जोरदार टक्कर मारते हुए भागने का प्रयास किया गया । इस दौरान चौकी इंचार्ज केशोपुर एवं हैड कांस्टेबल घायल हो गये जिनको तत्काल उपचार हेतु अस्पताल भिजवाया गया । पुलिस द्वारा गाडी को रोककर गाडी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है । अन्य गाड़ी सवार व्यक्तियों की तलाश की जा रही है शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी । पुलिस द्वारा अग्रिम आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

चौपहिया वाहन वाले की बदतमीजी व लूट पाट की मिली थी सूचना:SP

एसपी विकास कुमार वैद्य (SP Vikas Kumar Vaidya) ने बताया कि एक बाइक सवार ने सूचना दी थी कि एक चौपहिया वाहन वाले ने उनके साथ बदतमीजी व लूट पाट की है। इस सूचना पर पीआरवी 1122 ने उनका पीछा किया और आगे सोचना दे दी थी।जिस पर केशो पुर पुलिस चौकी पर चौकी इंचार्ज और अन्य पुलिसकर्मी गाड़ी को रोकने के लिए बैरियर डाले हुए थे।चालक ने बैरियर पर गाड़ी चढ़ा दी जिसमें चौकी इंचार्ज और एक कांस्टेबल घायल हो गए। दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है जिन का इलाज चल रहा है।

गाड़ी चालक गिरफ्तार

एसपी ने बताया कि गाड़ी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने जानकारी दी कि गाड़ी में सवार भागे अन्य लोग हसायन क्षेत्र के हैं। जो शराबी व आवारा टाइप के हैं, जिन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News