हत्यारा पति: पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद को किया पुलिस के हवाले

एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां अवैध संबंधों के शक के चलते पत्नी की धारदार हथियार से निर्मम हत्या करके आरोपी पति ने अपने को पुलिस के हवाले किया।

Reporter :  Afsar Haq
Published By :  Monika
Update: 2021-05-10 06:28 GMT

ट्रेन से कटकर दो बहनों की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर: सोशल मीडिया)

जालौन: जालौन (Jalaun) से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां अवैध संबंधों (illegal relations) के शक के चलते पत्नी (wife) की धारदार हथियार से निर्मम हत्या (murder)  करके आरोपी पति (husband)  ने अपने को पुलिस के हवाले किया। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया । वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की। मृतका के परिजनों को भी सूचना दी गई।

बता दे जालौन के रामपुरा थाना क्षेत्र में शिवराज पाल ने अपनी पत्नी गीता पाल 30 सोमवार की सुबह के वक्त अवैध संबंधों का शक होने पर धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी । पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई । पत्नी का शव लहूलुहान हालत में छोड़कर थाने में पहुंचकर हत्या करने की बात स्वीकार करते हुए शिवराज पाल ने अपने को पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी की बात सुनकर सन कर पुलिस रह गई और तत्काल प्रभाव से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

महिला का शव (फोटो: सोशल मीडिया)

पुलिस ने शुरू की जांच पड़ताल

घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी । जानकारी के अनुसार, आरोपी शिवराज दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था । लगभग एक सप्ताह पूर्व भांजे को शादी में शामिल होने गांव आया था जबकि पत्नी गीता और उसके दो लड़के घर पर ही रहते थे। पुलिस इस जांच में जुटी है कि आखिर हत्या करने की सही वजह क्या है।

Tags:    

Similar News