Jaunpur Crime News: देश को गाली देने का वीडियो किया था वायरल, युवक अब पहुंच गया सलाखों के पीछे

Jaunpur Crime News: सोशल मीडिया पर देश को गाली देने वाला वीडियो वायरल करने वाले युवक नसीम को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल रवाना कर दिया है।

Report :  Kapil Dev Maurya
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-10-28 13:53 GMT

जौनपुर:  डियो वायरल करने वाला युवक नसीम 

Jaunpur Crime News: सोशल मीडिया (Social Media) का दुरुपयोग कर अनाप शनाप बातें लिखने वालों की अब खैर नहीं। साइबर सेल (cyber cell) कर रही है निगहबानी। अब बच नहीं सकते हैं देश के खिलाफ कुछ भी लिखने वाले। थाना मछलीशहर क्षेत्र (Police Station Machhlishahr Area) में देश के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करते हुए गालियां देने का वीडियो पोस्ट (Video post) सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले युवक नसीम पुत्र रजई निवासी ग्राम सादीगंज को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल रवाना कर दिया है। पुलिस की कार्रवाई इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

बता दें कि नसीम पुत्र रजई निवासी ग्राम सादीगंज थाना क्षेत्र मछलीशहर ने बीते 26 अक्टूबर को सायं काल के समय देश के प्रति गालियां देते हुए एक वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल( Socila Media Par Viral) कर दिया था। वीडियो तेजी से वायरल हुआ और लोगों की इस पर तीखी प्रतिक्रिया हुई। तमाम लोगों ने इस पर एतराज जताया।

पुलिस को सख्त कार्रवाई का निर्देश

मामला पुलिस के संज्ञान में आने पर प्रशासन के अधिकारी गंभीर हुए और पुलिस को सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया। इसके बाद मछलीशहर की पुलिस सक्रिय हुई और आज भारत को गालियां देने वाले युवक नसीम को गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब है कि गत दिवस योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditya Nath) ने भी क्रिकेट में देश की हार पर जश्न मनाने वालों और पाकिस्तान का समर्थन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने का संदेश दिया था।

सीओ मछलीशहर

अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है

गिरफ्तार युवक नसीम के खिलाफ मु.अ.सं. 261 /21 धारा 153 बी, 295 ए, भादवि के तहत पंजीकृत करके जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया है। गिरफ्तारी के पश्चात नसीम का एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह कह रहा है कि उसके द्वारा देश के लिए वायरल वीडियो नशेबाजी के चलते वायरल हुआ है। उससे गलती हो गयी है। वह अपने किये पर पछतावा करते हुए माफी भी मांग रहा है, लेकिन अब जेल पहुंच चुका है। सीओ मछलीशहर का कहना है कि देश को गाली देने का वीडियो सोशल पर वायरल होते ही पुलिस सक्रिय हुई और अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News