Lakhimpur Kheri: दो बाइकों की आमने सामने से भिड़ंत, 1 युवक की मौत 2 घायल

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी दो बाइक सवार की आमने सामने से भिड़ंत हो गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई। वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Update: 2022-09-13 12:39 GMT

परिजन। 

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी दो बाइक सवार की आमने सामने से भिड़ंत हो गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दोनों गंभीर रूप से घायलों को मोतीपुर ओयल जिला अस्पताल (Motipur Oil District Hospital) में भर्ती कराया गया। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। आमने सामने आ रहे बाइक सवार ने टक्कर मारी।

दो मोटरसाइकिल में टक्कर

थाना पूर्व हैंडसेट (Thana East Handset) गांव के गदोश निवासी प्रदीप पुत्र फकीरा उसकी भतीजा मोहित पत्नी सीता को लेकर मोटरसाइकिल से लखीमपुर आ रहा था, तभी वह अपने गांव से कुछ ही दूर पहुंचा था। सामने से आ रही तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने उसकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी, जिससे प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका भतीजा और उसकी पत्नी भी गंभीर चोटे आई हैं।

गंभीर हालत के चलते दौरान 1 युवक की मौत

आपको बताते चलें पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जिला मुख्यालय स्थानीय लोगों द्वारा एंबुलेंस बुलाकर तीनों को उपचार के लिए एमसीएच ओयल भर्ती कराया गया, जहां पर गंभीर हालत के चलते दौरान इलाज प्रदीप की मौत हो गई। वहीं, उसकी पत्नी और भतीजे का इलाज जारी है। स्वास्थ्य विभाग (Health Department) की सूचना पर पहुंची थाना खीरी पुलिस (Thana Kheri Police) ने प्रदीप के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। 

Tags:    

Similar News