Lakhimpur Khiri Crime News: दबंगों ने की पंचायत मित्र की धारदार हथियार से हत्या, वारदात से गांव में दहशत

लखीमपुर खीरी के थाना मितौली में इलाके में बीती रात गांव के चार सदस्यों ने एक पंचायत मित्र का धार धार हथियारों से बेरहमी से कत्ल कर दिया। बताया जाता है पंचायत मित्र और दबंगों की पुरानी दुश्मनी चली आ रही थी।

Report :  Sharad Awasthi
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-08-22 11:38 GMT

लखीमपुर खीरी: दबंगों ने की पंचायत मित्र की धारदार हथियार से हत्या: कांसेप्ट इमेज- सोशल मीडिया  

Lakhimpur Kheri Crime News: लखीमपुर खीरी के थाना मितौली में इलाके में बीती रात गांव के चार सदस्यों ने एक पंचायत मित्र का धार धार हथियारों से बेरहमी से कत्ल कर दिया। बताया जाता है पंचायत मित्र और दबंगों की पुरानी दुश्मनी चली आ रही थी। जिसमें पंचायत मित्र के पिता द्वारा समय-समय पर थाना पुलिस को भी अवगत कराया जाता रहा। मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की लिहाजा पंचायत मित्र को अपनी जान गंवानी पड़ गई।

बेरहमी से किये गए कत्ल की सनसनीखेज वारदात से पूरे गांव में दहशत फैल गई है। वहीं दबंग हत्यारे घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए घटना की सूचना मिलते ही मितौली पुलिस हरकत में आ गई और आनन-फानन में मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया ।

धारदार हथियारों से वार करके मौत के घाट उतार दिया

मामला थाना क्षेत्र मितौली की ग्राम पंचायत रसूलपुर गांव का है, मनोज पुत्र त्रिवेणी उम्र 30 वर्ष जो गांव में ही पंचायत मित्र के पद पर तैनात था पड़ोसियों से किसी न किसी बात को लेकर के आए दिन कहासुनी हुआ करती थी। हत्या से करीब 4 घंटा पहले भी मनोज व दूरगपाल पुत्र आदि से रास्ते में कहासुनी हुई, बात इतनी बढ़ गई कि जब मनोज शाम को घर वापस अपने गांव कमलापुर जा रहा था, रास्ते में गांव के बाहर मार्ग रोक कर मोटरसाइकिल से आ रहे मनोज को धारदार हथियारों से वार करके मौत के घाट उतार दिया। रात के अंधेरे में मौत की निकलने वाली चीखें सुनकर गांव के पूरब परिजन पहुंचे जहां पर पंचायत मित्र मनोज का शव धारदार हथियारों से क्षत विक्षत सड़क पर पड़ा मिला।

मृतक मनोज पंचायत मित्र का फाइल फोटो


जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी कुछ ही समय बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले कर मुख्यालय भेज दिया और परिजनों की तहरीर पर अमरजीत सुरेश बाल गोविंद रवित पर मुकदमा पंजीकृत कर दो लोगों को रात में ही गिरफ्तार कर लिया। बाकी लोगों की तलाश में पुलिस टीमें लगी हुई हैं।

हत्या की वारदात के बाद परिजन दहशत में 

हत्या की वारदात के बाद मृतक के पिता माता और पत्नी दो बेटी और एक बेटा दहशत में है उन्हें डर है कहीं दबंग उनकी भी हत्या न कर दें। मृतक के पिता ने बताया कि बीते चुनाव में पंचायत मित्र किसी दूसरे प्रधान को सपोर्ट कर रहा था और दबंग पक्ष का प्रधान हार गया और दबंगों की गांव पंचायत में दखल बंद हो गई जिसके चलते दबंगों ने उक्त घटना को अंजाम दे डाला।

पूरे मामले पर एसपी विजय ढल ने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध नियमानुसार कठोर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें काम कर रही हैं जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।

Tags:    

Similar News