Lucknow Crime News: पुलिस के सामने महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा, दरोगा की पिस्टल छीनने की कोशिश

पुलिस चौकी में महिला ने खूब हाई वोल्टेज ड्रामा किया, पुलिस से दबंगई दिखाते हुए दरोगा की पिस्टल भी छीनने का प्रयास किया।

Report :  Sandeep Mishra
Update: 2021-07-19 02:28 GMT

पुलिस के सामने महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा: फोटो- सोशल मीडिया

Lucknow Crime News: राजधानी के थाना सहादतगंज क्षेत्र की अम्बरगंज चौकी में एक महिला ने हाई वोल्टेज पागलपन का ड्रामा कर मौजूद पुलिस बल व अन्य लोगों को हैरत में डाल दिया। महिला का पागलपन का यह ड्रामा बीती अर्ध रात्रि तक चौकी में जारी रहा है। सबसे खास बात तो यह रही इस चौकी में इस महिला पर अंकुश लगाने के लिये एक भी महिला कॉन्स्टेबल मौजूद नही थी। चौकी इंचार्ज के कॉल करने के बाद भी थाने से कोई भी महिला कॉन्स्टेबल मौके पर काफी देर तक नही पहुँच सकी।

इस घटनाक्रम की जानकारी यह दी गयी है कि चौकी में हाई वोल्टेज ड्रामा कर रही ये महिला अपने साथ आये युवक से शादी करना चाहती है। इसी मामले में युवक के पिता ने कोर्ट में एक एप्लिकेशन डाली है, जिसकी जांच चौकी प्रभारी अम्बरगंज कर रहे हैं।

चौकी इंचार्ज से बद्तमीजी व गाली गलौज

चौकी प्रभारी अम्बरगंज ने जांच के लिए महिला व युवक को चौकी बुलाया था। चौकी में महिला ने जमकर ऑन डियूटी पुलिस कर्मियों व चौकी इंचार्ज से बद्तमीजी व गाली गलौज की।

दरोगा की पिस्टल छीनने का भी किया प्रयास

वीडियो में हाई वोल्टेज ड्रामा कर रही इस महिला ने पुलिस से दबंगई दिखाते हुए दरोगा की पिस्टल छीनने का भी किया प्रयास था। यह ड्रामा महिला अपने आप को पुलिस की जाँच से बचने के लिये कर रही थी।



काफी देर तक चले इस ड्रामे के बाद जब थाने से महिला कॉन्स्टेबल चौकी पहुंची तब महिला कांस्टेबल की मौजूदगी में दरोगा ने इस महिला को चौकी के अंदर बैठाया। इसके बाद भी यह महिला चौकी के अंदर भी अपना हाई वोल्टेज ड्रामा कर माहौल को तनावपूर्ण बनाती रही।

महिला द्वारा युवक को बनाया गया बंधक

पुलिस की जांच में सहयोग करने उक्त महिला के साथ आये युवक का भी कहना है कि यह महिला लगातार उसके साथ मारपीट करती है। और उसे बंधुआ मजदूर बनाकर रखना चाहती है। इसलिये वो इससे शादी नही करना चाहता है। इस वायरल वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि महिला किस स्तर की चौकी में पुलिस के सामने गुंडई कर रही है।


महिला का भाई चांद: फोटो- सोशल मीडिया


महिला के भाई चांद ने बताया कि उसकी बहन के साथ पुलिस ने की मारपीट  

चौकी में हाई वोल्टेज ड्रामा करने वाली महिला को जब पुलिस ने महिला कॉन्स्टेबल के द्वारा गिरफ्तार करवा लिया। तब इस उक्त महिला के भाई चांद ने बताया कि चौकी के एक कमरे ने ले जाकर पुलिस वालों ने उसकी बहन के साथ पूछ ताछ के नाम पर मारपीट की है।


 


Tags:    

Similar News