Lucknow Murder: राजधानी में बदमाशों ने फिर पुलिस को दी चुनौती, व्यापारी की गोली मारकर हत्या

Lucknow News: राजधानी में एक बार फिर से बदमाशों ने कमिश्नरेट पुलिस को चुनौती दी है. सोमवार देर रात अपनी दुकानदार बंद कर घर जा रहे व्यवसाई को ठाकुरगंज इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.

Update: 2022-07-26 05:36 GMT

Lucknow News: राजधानी में एक बार फिर से बदमाशों ने कमिश्नरेट पुलिस को खुली चुनौती दी है. सोमवार देर रात अपनी दुकानदार बंद कर घर जा व्यवसाई को ठाकुरगंज इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. स्थानीय लोगों के मुताबिक बदमाश इतने बेखौफ थे कि उन्होंने 8 से 10 राउंड गोलियां बरसाईं और जब व्यापारी लहूलुहान हो गया तो उसे छोड़कर आराम से फरार हो गए. 

घटना की सूचना मिलते ही परिजन और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची घायल व्यवसाई को लेकर ट्रामा सेंटर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस अब घटना की जांच में जुटी है. आरोपियों की गिरफ्तार के लिए कई टीमों को लगाया गया है.

जीआरएम लॉन के मालिक के बेटे की हत्या

बदमाशों ने जिस व्यवसाई की हत्या की है वह जीआरएम लॉन के मालिक रोशन लाल के बेटे महेंद्र कुमार मौर्य हैं. महेंद्र सोमवार रात शीला गार्डन रिंग रोड स्थित अपनी कपड़े की दुकान बंद करके घर आ रहे थे. इस दौरान भुवर पुल के नीचे पहले से ही पीछा कर रहे बाइक सवार बदमाशों ने पुल के नीचे उनकी कार को रोक लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. महेंद्र को कई गोलियां लगी. कार भी बदमाशों की गोलियों से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है. जिससे पता चलता है कि कई राउंड गोलियां दागी गई है.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही डीसीपी पश्चिम, एडीसीपी और एसीपी चौक समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल भुवर पुल के नीचे पहुंचे क्राइम ब्रांच को भी बदमाशों की तलाश में लगाया गया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जिस जगह वारदात हुई दुकान से लेकर वहां तक के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. 

जिससे बदमाशों का सुराग लगाया जा सके. फिलहाल पुलिस कई एंगल पर जांच कर रही है कि मृतक का किसी से विवाद या पुरानी रंजिश तो नहीं थी. अन्य दिशाओं में भी छानबीन की जा रही है. पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई में लगी है.

दुकान से ही शुरू की थी रेकी

बताया जा रहा है कि बदमाश जैसे ही महेंद्र अपनी दुकान बंद कर शीला गार्डन रिंग रोड से घर की ओर बढ़े तभी उनके पीछे लग गए थे. बदमाश भुवर पुल के नीचे लोगों की भीड़ नहीं दिखी इस दौरान ओवरटेक कर महेंद्र की कार को रोक लिया और फिर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी. जिससे उन्हें कई गोली लगी और वह खून से लथपथ सीट पर ही पड़े रहे.

जिसके बाद पहुंचे परिजन और पुलिस ने वालों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. बदमाशों ने महेंद्र को उनके घर से चंद कदम की दूरी पर गोली मारी. महेंद्र को गोली मारने के बाद आराम से भाग निकले.

Tags:    

Similar News