खुलेआम टीएसआई और कांस्टेबल कर रहे थे वसूली, एसएसपी ने किया सस्पेंड

आज के इस डिजिटल युग में किसी भी जुर्म को करके बचा नहीं जा सकता है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला बुधवार सुबह लखनऊ के पिकैडिली पॉइंट पर जहां ड्यूटी पर तैनात टीएसआई हलीम व कांस्टेबल अशोक कुमार सिंह खुलेआम एक ट्रक ड्राइवर से वसूली कर रहे थे

Update: 2019-04-24 07:00 GMT

लखनऊ: आज के इस डिजिटल युग में किसी भी जुर्म को करके बचा नहीं जा सकता है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला बुधवार सुबह लखनऊ के पिकैडिली पॉइंट पर जहां ड्यूटी पर तैनात टीएसआई हलीम व कांस्टेबल अशोक कुमार सिंह खुलेआम एक ट्रक ड्राइवर से वसूली कर रहे थे जिसका वीडियो किसी शख्स ने बनाकर ट्विटर पर पोस्ट कर दिया और जिसके बाद इन दोनों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा।

विडियो अपलोड होने के बाद लखनऊ पुलिस ने इस मुद्दे पर ध्यान देते हुए इसे तुरंत संज्ञान में लिया जिसके बाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने सख्त रुख अपनाया और तत्काल प्रभाव से टीएसआई हलीम व कांस्टेबल अशोक कुमार सिंह को सस्पेंड कर दिया और इसकी जांच क्षेत्राधिकारी गोमतीनगर को सौंप दी गयी है।

यह भी पढ़ें... डॉलर के मुकाबले शुरुआती कारोबार में रुपया 23 पैसे फिसला

क्या था वीडियो में?

इस विडियो में टीएसआई हलीम बाइक पर बैठे हुए नज़र आ रहे हैं और उनके बगल कांस्टेबल अशोक कुमार सिंह खड़े हैं जो कि ट्रक के ड्राईवर से 500 या 2000 रुपये को देने के बारे में कह रहें हैं।

यह भी पढ़ें... दिल्ली: टिकट न मिलने से नाराज BJP सांसद उदित राज ने ज्वॉइन किया कांग्रेस

दरअसल यह ट्रक जो कानपुर की तरफ से लखनऊ आ रहा था इस ट्रक पर मौरंग लदी हुई थी जिसे टीएसआई हलीम ने रोका और उसे आगे सिर्फ एक शर्त पर जाने को कहा और वह शर्त सिर्फ रुपये की थी।

Tags:    

Similar News