हैवानियतः साली से किया रेप, प्राइवेट पार्ट्स पर मारी लात और मूंडा आधा सिर

Update: 2016-09-02 21:54 GMT

कानपुरः यहां के पनकी थाना इलाके के गोपालपुर गांव की रहने वाली एक महिला से उसके जीजा ने हैवानियत की हद पार कर दी। पीड़िता के मुताबिक आरोपी उससे कहता था कि तुम मेरी नहीं हो सकती तो किसी की नहीं बनने दूंगा। उसने अपनी साली को चार दिन तक बंधक बनाकर रखा। उससे रेप किया। उसके प्राइवेट पार्ट्स पर लात मारी और आधा सिर भी मूंड दिया। पुलिस अब आरोपी की तलाश कर रही है।

Full View

क्या है मामला?

पीड़िता के मुताबिक उसका जीजा संजय प्रॉपर्टी डीलर और अय्याश प्रवृत्ति का है। उसने बताया कि बीती 28 अगस्त को संजय घर आया था। उसकी तबीयत खराब देखकर डॉक्टर के पास ले जाने की बात कही। वह बच्चे को लेकर साथ गई थी। जीजा ने उसे घर ले जाने की बात कही। जबरदस्ती बस में बिठाया और अनजान जगह ले जाकर एक कमरे में बंद कर दिया। बच्चे को वह अपनी पत्नी के पास छोड़ आया। लौटकर उसने रेप की कोशिश की, विरोध पर डंडे से पीटा और प्राइवेट पार्ट्स पर लात भी मारी। फिर ब्लेड से आधा सिर मूंड दिया।

लगातार करता रहा रेप

पीड़िता के मुताबिक संजय उससे लगातार चार दिन तक रेप करता रहा। वह कहता कि तुम्हारी बहन अच्छी नहीं लगती। मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं। एक दिन संजय अपना मोबाइल भूलकर चला गया। उसी मोबाइल से पीड़िता ने ससुराल में फोन कर सारी बात बताई। पति और ससुरालवाले आकर उसे ले गए। पीड़िता के पति ने बताया कि वह पत्नी और बेटे को रिश्तेदारों के यहां तलाश रहा था। पत्नी का फोन आने पर पता चला कि उसके जीजा ने क्या हरकत की है।

उसका कहना था कि पहले लोकलाज के डर से पुलिस में शिकायत नहीं की। संजय ने जब मारपीट की रिपोर्ट लिखाई तो पुलिस को हमने उसका घिनौना रूप दिखाया। इसके बाद पुलिस संजय की तलाश में जुटी है। पीड़िता के पति का हालांकि कहना है कि पुलिस इस मामले में हीलाहवाली कर रही है।

क्या कहती है पुलिस?

पनकी थाने के एसओ आशीष मिश्र के मुताबिक आरोपी संजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश में छापे डाले जा रहे हैं। पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है। हालांकि, हकीकत ये है कि मीडिया में घटना का खुलासा होने के बाद ही पुलिस ने मेडिकल के लिए महिला को भेजा।

Tags:    

Similar News