यूपी विधानसभा को उड़ाने की धमकी देने वाला देवरिया में अरेस्ट, बीए का है स्टूडेंट

यूपी पुलिस ने गुरुवार (13 जुलाई) को यूपी के देवरिया से एक युवक को अरेस्ट किया है। आरोप है कि युवक ने यूपी विधानसभा, लखनऊ को बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

Update: 2017-07-13 12:55 GMT

देवरिया: यूपी पुलिस ने गुरुवार (13 जुलाई) को यूपी के देवरिया से एक युवक को अरेस्ट किया है। आरोप है कि युवक ने यूपी विधानसभा, लखनऊ को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। आरोपी लखनऊ के एक कॉलेज में बीए सेकंड इयर का स्टूडेंट है।

क्या है मामला ?

यूपी विधानसभा, लखनऊ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले युवक को यूपी की देवरिया पुलिस ने अरेस्ट किया। प्रभारी पुलिस अधीक्षक चिंरजीवी नाथ सिन्हा ने बताया कि 6 जुलाई को एक ब्यक्ति ने अपर पुलिस महानिदेशक लखनऊ जोन अभय कुमार प्रसाद के सीयूजी मोबाइल नंबर पर 9026322815 के मोबाइल नंबर से फोन कर धमकी दिया था कि 15 अगस्त 2017 को यूपी विधानसभा को उड़ा दिया जाएगा। जिसके बाद इसकी गोपनीय जांच कराई जा रही थी।

उन्होंने बताया कि गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर देवरिया जिले की तरकुलवा पुलिस ने आरोपी फरहान अहमद पुत्र वजीर अहमद निवासी ग्राम कवला छापर थाना रामपुर कारखाना को तरकुलवा क्षेत्र के तवक्कलपुर बंधे से अरेस्ट कर लिया गया।

यह भी पढ़ें .... प्रोजेक्ट मैनेजर ने बंधक बनाकर किया महिला से दुष्कर्म, दी MMS वायरल करने की धमकी

आरोपी ने स्वीकारा गुनाह

पुलिस ने बताया कि तलाशी के दौरान आरोपी युवक के पास से एक मोबाइल सेट बरामद हुआ है। इसके साथ ही आरोपी ने यूपी विधानसभा को उड़ाने की धमकी को स्वीकार भी कर लिया है।

फर्जी नाम-पते पर लिया था सिमकार्ड

आरोपी ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक ने जिस सिमकार्ड से यूपी विधानसभा उड़ाने की धमकी दी थी वह उसने फर्जी नाम पते से देवरिया के एक दुकान से खरीदा था। उसकी निशानदेही पर सिमकार्ड बरामद कर लिया गया है।

Similar News