Ghaziabad: गाजियाबाद में ताबड़तोड़ लूट, 21 दिन में 8 वारदातों को दिया अंजाम

Ghaziabad Crime: किसी वारदात में चेन लूटी तो किसी में मंगलसूत्र और किसी वारदात में मोबाइल लूटकर फरार हो गए। वारदात के बाद रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी है।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-04-25 05:54 GMT

robbery in Ghaziabad   (photo: social media )

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में बदमाशों ने लूट व झपटमारी की ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम देकर पुलिस व जनता की नींद हराम कर दी है। आए दिन बदमाश किसी ना किसी को अपना शिकार बना रहे हैं। ट्रांस हिंडन एरिया में बदमाशों ने अप्रैल माह में 21 दिन के अंदर ही 8 वारदातों को अंजाम दिया। किसी वारदात में चेन लूटी तो किसी में मंगलसूत्र और किसी वारदात में मोबाइल लूटकर फरार हो गए। वारदात के बाद रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी है।

इन सभी वारदातों को दिया अंजाम

ट्रांस हिंडन एरिया में बदमाशों ने 02 अप्रैल को लिंक रोड क्षेत्र के ब्रिज विहार में नोएडा की एक कंपनी में मैनेजर के पद पर नौकरी करने वाले युवक की मां अभिलाषा देवी से सोने की चेन लूट ली। वारदात के दौरान पीड़ित महिला दोपहर मंदिर से घर लौट रही थी। महिला के बेटे ने बताया था कि उनकी मां होली पर्व पर गांव से उनके पास घूमने आई थी। इसी दौरान उसके साथ वारदात हो गई।

04 अप्रैल को शालीमार गार्डन में बुजुर्ग महिला सोकारी देवी के कानों से कुंडल लूट लिए थे। यह वारदात वैदेही पार्क के पास हुई थी। हालांकि वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरे को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। 10 अप्रैल को स्कूटी सवार दो बदमाशों ने साहिबाबाद क्षेत्र के न्यू हिंडन विहार में चाचा की दुकान पर बैठी 5 साल की मासूम बच्ची से मोबाइल फोन लूट लिया था। लूट की वारदात पास ही लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई थी। पीड़ित ने साहिबाबाद थाने में लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

12 अप्रैल को बाइक सवार बदमाशों ने टहल रहे युवक संतोष कुमार से राज व्यू अपार्टमेंट के पास मोबाइल फोन लूट लिया था। पीड़ित ने बताया था कि उसने तीन दिन पहले ही नया मोबाइल फोन खरीदा था। पीड़ित ने साहिबाबाद थाने में लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

18 अप्रैल को इंदिरापुरम के परशुराम चौक के पास बाइक सवार बदमाशों ने सुनीता चौधरी के गले से सोने की चेन लूट ली थी। वारदात से पूर्व व पत्नी के साथ कार द्वारा बच्चों को स्कूल से लेकर घर लौट रही थी। यहां कुछ जरूरी काम से कार से उतरी थी, तभी बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे डाला।

इसी दिन बुलेट बाइक सवार चार बदमाशों ने चाकू की नोक पर बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से पीएचडी कर रहे युवक बिहार निवासी विपिन कुमार से मोबाइल फोन व पर्स लूट लिया था। विपिन जर्मन जाने के लिए दिल्ली में वीजा अप्लाई करने आया था और रात में वह वसुंधरा निवासी भाई के पास जा रहा था। डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष पाटील ने बताया कि लूट की वारदातों में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। कई टीमें बदमाशों की तलाश में लगातार लगी हुई है। लुटेरों को गिरफ्तार कर उपरोक्त वारदातों का जल्द खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News