Meerut Crime News: ताबड़तोड़ गोलियों से कांपा मेरठ, पार्षद और AIMIM नेता की गोलियों से भूनकर हत्या

उत्तर प्रदेश के मेरठ महानगर में आज दिन-दहाड़े मेडिकल थाना क्षेत्र में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर बदमाशों ने पार्षद की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए।

Report :  Sushil Kumar
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-08-28 15:46 GMT

मेरठ: AIMIM नेता और पार्षद जुबैर की गोलियों से भूनकर हत्या 

Meerut Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ महानगर में आज दिन-दहाड़े मेडिकल थाना क्षेत्र में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर बदमाशों ने पार्षद की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका दहल गया। मौके पर मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई। सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने बदमाशों की काफी तलाश की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिल सका। वहीं घटना की जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

मिली जानकारी के अनुसार हापुड़ रोड स्थित संतोष नर्सिंग होम के पास पार्षद जुबैर की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी लगते ही एसपी सिटी और सीओ सिविल लाइन समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। पुलिस हत्या के पीछे प्रॉपर्टी का विवाद मान कर चल रही है।

घटना को बाइक सवार हमलावरों ने अंजाम दिया और फरार हो गए- एसपी

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि नौचंदी थाना क्षेत्र के ढबाई नगर निवासी जुबैर पार्षद है। जुबैर का एक मकान संतोष नर्सिंग होम के पास भी बताया गया। जहां से वह शनिवार सुबह ताला लगा कर अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठ रहा था। घटना को बाइक सवार हमलावरों ने अंजाम दिया और फरार हो गए। घायल को संतोष हॉस्पिटल पहुंचाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वारदात की छानबीन के लिए 4 थानों की पुलिस टीम और एसओजी के साथ अधिकारी मौके पर दौड़े। एआईएमआईएम नेता जुबैर अंसारी ढबाईनगर में वार्ड 80 से पार्षद थे।


एसपी सिटी ने प्रारंभिक छानबीन के आधार पर बताया कि जुबेर के पास है देहरादून स्थित प्रॉपर्टी के कुछ कागजात मिले है। माना जा रहा है कि प्रॉपर्टी विवाद में ही जुबेर की हत्या की। पुलिस की टीम सभी लाइनों पर काम कर रही है। अभी परिवार के लोगों से भी इस संबंध में बात की जाएगी, ताकि पता चले कि पार्षद का किसके साथ विवाद चल रहा था।

प्रापर्टी विवाद

मृतक पार्षद प्रोपर्टी डीलिंग का भी कार्य करता था। बताया गया कि पार्षद जुबैर देहरादून में एक कॉलोनी काट रहा था। इससे पहले उसने बिजली बंबा बाईपास पर एक कॉलोनी काटी थी। जानकारी के अनुसार पार्षद जुबैर ओवैसी की पार्टी से शहर विधानसभा चुनाव की भी तैयारी कर रहा था। मामले में पुलिस परिजनों से भी पूछताछ कर रही है।

Tags:    

Similar News