Meerut Crime News: मेरठ में साधु की पीट-पीटकर हत्या, ग्रामीणों ने किया हंगामा

Meerut Crime News: मेरठ में एक साधु की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। साधु का शव खाली पड़े मकान के भीतर पड़ा मिला। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

Report :  Sushil Kumar
Published By :  Ashiki
Update:2021-06-29 18:19 IST

मौके पर पहुंची पुलिस(फोटो- सोशल मीडिया)

Meerut Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना क्षेत्र मुण्डाली के गांव बढला कैथवाड़ा में एक साधु की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। साधु का शव खाली पड़े मकान के भीतर पड़ा मिला। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना से आक्रोशित लोंगो द्वारा शव को सड़क पर रखकर हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की गई।

सूचना पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझा कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आनन-फानन में जिले के कई आला अधिकारी डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची। हालांकि पुलिस अभी तक हत्यारों का कोई सुराग नहीं जुटा पाई है।साधु की हत्या का मामला तूल न पकड़े इसके लिए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

एसपी देहात केशव कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि थाना मुंडाली के बढला कैथवाड़ा गांव में आज तड़के एक साधु की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम महाराज चंद्रपाल पुत्र ब्रह्म सिंह है। हमलावर हत्या कर शव खाली पड़े मकान में डाल कर फरार हो गए। एसपी देहात के अनुसार परिजनों के द्वारा दी गई तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत करवाया जाएगा और अग्रिम वैधानिक कार्यवाई की जा रही है। फिलहाल, हमलावर का पता लगाने के लिए डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम की मदद ली जा रही है।

उधर, घटनास्थल गांव से मिली जानकारी के अनुसार बडला गांव के सिद्ध पीठ चामुंडा देवी मंदिर के पास चंद्रपाल साधु रहते थे। पिछले 12 साल से वह मंदिर में ही अपनी साधना में लीन रहते थे। सुबह-सुबह जब गांव के लोग शौच के लिए जा रहे थे, तब शव देखा। स्थानीय लोगों के साथ उनके झगड़े की बात सामने आ रही है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News