क्राइम ब्रांच को मिली सफलता, 'मोस्ट वांटेड' अजीत उर्फ़ हप्पू गिरफ्तार

Update: 2018-03-10 07:34 GMT

जयपुर: बागपत पुलिस की क्राइम ब्रांच को सालों से फरार चल रहे अजीत उर्फ़ हप्पू को गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी मिली है। बता दें कि, ये वही हप्पू है, जिसपर एक लाख रूपए का इनाम रखा गया था। उसके खिलाफ बागपत में हत्या, रंगदारी मांगने, गैंगेस्टर एक्ट, बलवा, कातिलाना हमले आदि की धाराओं के करीब 27 मुकदमें दर्ज हैं। बड़ौत थाने पर ही उसके खिलाफ 22 मुकदमे दर्ज हैं, जिनमें छह हत्या के हैं।

एसपी जयप्रकाश के मुताबिक़, आरोपी हप्पू से फिलहाल पूछताछ की जा रही है। वहीँ कोर्ट में पेश करने के बाद उसे रिमांड पर लिया जाएगा। एसपी के मुताबिक़, हप्पू गांव बावली का रहने वाला है और उसने 18 साल पहले वर्ष 2000 में अपनी चाची सुखीवीरी की हत्या कर अपराध की दुनिया में कदम रखा था।

हप्पू के आतंक से पूरा इलाका परेशान था। साल 2015 में उसने बावली इलाके में राजकुमार और उसके भाई जयवीर की हत्या कर दी थी। इस घटना में हप्पू सहित नौ लोग नामजद हुए थे और यह तभी से फरार चल रहा था। इसी बीच क्राइम ब्रांच को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि हप्पू राजस्थान में टोंक जिले के देवली में पत्नी के साथ किराए के मकान पर रह रहा है, खबरों के मुताबिक़, पुलिस ने उसे यहीं से धर दबोचा है।

 

Tags:    

Similar News