VIDEO: प्रधानाचार्य की पिटाई का वीडियो वायरल

Update: 2018-10-21 10:27 GMT

गोरखपुर: जिले का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि विगत दिनों महीप नारायण शाही इंटर कॉलेज में जमकर प्रधानाचार्य की पिटाई की गई थी। छात्र छात्राओं के बीच प्रधानाचार्य को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया था। जिसका वीडियो वायरल हो गया है।

ये है मामला

आपको बता दें कि जिला विद्यालय निरीक्षक ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह भदौरिया 16 अक्टूबर को शैक्षणिक कार्यों का निरीक्षण करने विद्यालय पहुंचे थे। करीब 15 मिनट वह विद्यालय में रहे और बच्चों ने उनसे कई शिकायतें कीं। जिनमें अधिक फीस वसूली व मिड डे मील से जुड़ी शिकायतें थी। इसके बाद में कुछ शिक्षकों ने प्रधानाचार्य पर डीआईओएस को बुलाने का आरोप लगाया और विरोध शुरू कर दिया। जिसके बाद कुछ अज्ञात युवकों ने प्रधानाचार्य को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

आप वीडियो में देख सकते हैं कि प्रधानाचार्य नारा लगाते नजर आ रहे हैं। कुछ देर बाद ही स्थितियां बदलती हैं और 2 लोग उन्हें दौड़ाकर पीटते हैं। एक व्यक्ति टी शर्ट में था और एक लाल शर्ट में डंडा लिए हुए प्रधानाचार्य पर हमला कर रहा था। विद्यालय के छात्र-छात्राएं लगातार बीच बचाव करते नजर आ रहे हैं।

वहीं विद्यालय के प्रबंधक बबलू शाही ने प्रधानाचार्य पर आरोप लगाया कि प्रधानाचार्य छात्र और छात्राओं को उकसा कर अराजकता फैलाने की फिराक में थे। वहीं शिक्षक अपने प्रधानाचार्य के खिलाफ नारा लगाने लगे। जिसकी सूचना हमें मिली और मैं वहां पर प्रधानाचार्य और शिक्षकों से समझौता कराने के लिए पहुंचा। लेकिन प्रधानाचार्य माने नहीं और शिक्षकों और प्रधानाचार्य के बीच मारपीट हो गयी। हालांकि वीडियो में दिख रहा है कि कुछ अज्ञात युवक प्रधानाचार्य पर हमला करते हुए प्रवेश करते हैं।

जिला विद्यालय निरीक्षक ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह भदौरिया ने बताया कि जांच में वायरल वीडियो का भी संज्ञान लिया जाएगा। इस मामले में दोषी के खिलाफ कार्यवाही होगी।

[playlist data-type="video" ids="282092"]

Tags:    

Similar News