झाड़ फूंक के नाम पर तांत्रिक ने लूटी आबरू, विधवा के साथ की हैवानियत

Update: 2018-10-28 14:18 GMT
प्रतीकात्मक फोटो

हरदोई: जिले में एक विधवा महिला ने एक तांत्रिक पर कमरे में बन्द करके दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं। महिला का कहना है कि वह झाड़फूंक कराने गयी थी। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी देखें:VIDEO: सपेरे के हाथ से कोबरा छीनकर भागा बंदर, मारपीट कर बनाया निवाला

झाड़ फूंक के लिए गई थी महिला

शाहाबाद कोतवाली इलाके के कस्बे के एक मोहल्ले की रहने वाली एक विधवा महिला का आरोप है कि खेड़ा बीबीजई निवासी एक तांत्रिक ने उसको कमरे में बन्द करके उसके साथ दुष्कर्म किया।करीब 40 वर्षीया महिला का आरोप है कि तांत्रिक ने उसको झाड़ फूंक के लिए अपने पास बुलाया था।उसने मामले की लिखित तहरीर कोतवाली पुलिस को दी।पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाई की बात कही है।

ये भी देखें:खलील के बच्चों की सीएम योगी से गुहार, मदद करे सरकार…

काफी समय से थी परेशान

दरअसल महिला का आरोप है कि वह काफी समय से परेशान चल रही है तो ऐसे में उसे कुछ लोगों ने बताया कि मोहल्ले के तांत्रिक लोगों को झाड़ फूंक कर ठीक कर देते है। इस पर वह भरोसा करके अपने एक साथी के साथ उसके पास गई थी। आरोप है कि तांत्रिक ने उसके साथी को सामान लाने के लिए बाजार भेज दिया और फिर उसको कमरे में बन्द कर उसके साथ हैवानियत की। सीओ शाहाबाद उमाशंकर ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाई की जा रही है। वही आरोपी तांत्रिक ने खुद के ऊपर लगाए गए आरोपों को गलत बताया है।

ये भी देखें:मोस्‍ट वांटेड बना रहे थे लूट की योजना, पुलिस ने किया अरेस्‍ट

Tags:    

Similar News