यूपी : छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण कर बलात्कार का का प्रयास

Update: 2018-11-14 14:10 GMT
प्रतीकात्मक फोटो

एटा : यूपी के जनपद एटा के थाना बागवाला क्षेत्र के ग्राम जमलापुर के समीप कक्षा दस की छात्रा आज जब अपने गांव से गोला कुआ स्थिति अपने कॉलेज पढ़ने जा रही थी तभी रास्ते में ग्राम जमलापुर के समीप बाग के पास टेंपो सवार कुछ लोग ने स्कूल जा रही छात्रा से छेड़छाड़ करनी प्रारम्भ कर दी और छात्रा के कपड़े फाड़ कर उससे जबरदस्ती बलात्कार का प्रयास कर ने लगे। छात्रा के शोर मचाने पर आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीण एकत्रित हो गए और उन्होंने दौड़ा कर टेंपो में सवार दो लोगों को पकड़कर जमकर धुना और बंधक बना लिया।

घटना की सूचना थाना बागवाला पुलिस को दी और दोनों आरोपियों को पुलिस को सौंप दिया। छात्रा के पिता ने थाना बागवाला में पकड़े गए नामजद व अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें …….गोरखपुर: एफडीए ने छापेमारी कर 15 कुंतल सोन पपड़ी किया सीज

उक्त घटना को लेकर क्षेत्र में तनाव व्याप्त है। पकड़े गए दोनों युवक मुस्लिम समाज के बताए जाते हैं।

यह भी पढ़ें …….गोरखपुर : पहले प्रधान की हत्या फिर बेटे को भी नहीं छोड़ा, गांव में बवाल

प्रभारी निरीक्षक बागवाला ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। शेष को जल्दी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें …….गोरखपुर लिटरेरी फेस्टर: शब्द से मुठभेड़ का सार्थक संदेश

थाना बागवाला क्षेत्र के ग्राम जमलापुर के समीप छात्रा का अपहरण कर बलात्कार के प्रयास में पकड़े गए आरोपियों के नाम धर्म वीर पुत्र कल्लू व अरमान उर्फ़ छिददा पुत्र ताजुददीन उर्फ वावूजी है।

Tags:    

Similar News