वाराणसी में चार साल की मासूम के साथ ‘दरिंदगी’, गुस्से में शहर के लोग

Update: 2018-08-28 14:41 GMT

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बेटियों की सुरक्षा पर फिर से सवाल खड़े हुए हैं। यहां पर चार साल की एक मासूम के साथ रेप की घटना सामने आई है। घटना उस वक्त की है जब मासूम घर से बाहर गई हुई थी। मासूम से दरिंदगी की खबर के बाद बाद इलाके के लोग गुस्से में हैं। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

खेत में किया मासूम से दुष्कर्म

मासूम के साथ रेप की ये घटना फूलपुर इलाके की है। मासूम के परिजनों के मुताबिक मंगलवार को भोर में जब उनकी नींद खुली तो देखा कि मासूम रो रही थी। वजह पूछने पर वह बता नहीं पाई। इसके बाद जब दिन के उजाले में परिजनों ने मासूम को देखा तो दंग रह गए। मासूम के प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था। परिजनों के मुताबिक संभव है कि देर रात किसी ने उसके साथ रेप किया हो। क्योंकि बच्ची कुछ देर के लिए घर से बाहर गई थी।

एसएसपी ने जाना मासूम का हाल

परिजनों ने घटना की शिकायत फूलपुर थाने में की। जिसके बाद मासूम के मेडिकल के लिए उसे कबीरचौरा अस्पताल भेज दिया गया। घटना की सूचना होने पर मंगलवार को एसएसपी आनंद कुलकर्णी भी परिजनों से मिले और हर संभव मदद का भरोसा दिया। एसएसपी के मुताबिक घटना के बाबत धारा 376 और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Tags:    

Similar News