Shamli Crime News: कॉलेज में छात्रा से छेड़छाड़, छात्रा की गुहार पर कॉलेज का घटना से इनकार

Shamli Crime News: राष्ट्रीय किसान डिग्री कॉलेज का है जहां 1 नवंबर से लेकर अब तक पीड़ित छात्रा के साथ कई बार छेड़छाड़ और भद्दे कमेंट करने की घटना हो चुकी है।

Published By :  Divyanshu Rao
Report :  Pankaj Prajapati
Update: 2021-11-18 13:19 GMT

क्राइम की डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Shamli Crime News: शामली (Shamli) जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ करनाल हाईवे मार्ग पर राष्ट्रीय किसान डिग्री कॉलेज (rashtriya kisan degree college) में पढ़ने वाली एक छात्रा ने कालेज के ही सीनियर दो छात्रों पर छेड़छाड़ और भद्दे कमेंट करने का आरोप लगाते हुए सीओ ऑफिस में पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित छात्रा का आरोप है कि करीब एक महीने से दोनों आरोपी कालेज परिसर व कालेज से बाहर छेड़छाड़ करते आ रहे हैं। इस मामले में कॉलेज प्राचार्य को भी शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस अधिकारी ने जहां आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के आदेश दिए हैं, वहीं कॉलेज प्रशासन द्वारा ऐसी घटना से ही इनकार किया जा रहा है।

मामला शामली जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ करनाल हाईवे मार्ग पर बने राष्ट्रीय किसान डिग्री कॉलेज का है जहां 1 नवंबर से लेकर अब तक पीड़ित छात्रा के साथ कई बार छेड़छाड़ और भद्दे कमेंट करने की घटना हो चुकी है। घटना को अंजाम देने वाले पीड़ित छात्रा के सीनियर 2 छात्र हैं, जिनका नाम कुलविंदर और कमल है।

पीड़ित छात्रा ने उक्त मामले में पहले कॉलेज प्रशासन व प्राचार्य को भी शिकायत लिखित में दी थी जिसमें पीडित के सामने आरोपियों को धमकाते हुए फैसला करा दिया गया था, वहीं 14 तारीख को पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की थी, जिसमें 2 दिन पहले कोतवाली में तैनात दरोगा नंदकिशोर आरोपियों और पीड़ित के बीच फैसला कर आया था।

राष्ट्रीय किसान डिग्री कॉलेज के बच्चों की तस्वीर  

थाने के फैसले से नाखुश पीड़ित छात्रा आज सीओ ऑफिस पहुंची जहां उसने आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की और बताया कि 1 नवंबर से उसके साथ राष्ट्रीय किसान डिग्री कॉलेज में पढ़ने वाले बीएससी एग्रीकल्चर के छात्र कमल और कुलविंदर छेड़छाड़ करते आ रहे हैं, जिसके खिलाफ पहले कॉलेज के प्राचार्य को शिकायत की थी जिसमें उन्होंने फैसला करा दिया था, लेकिन आरोपियों की घटना रुकी नहीं और फिर 14 तारीख को थाने में तहरीर दी थी।

जिसमें नंदकिशोर दरोगा ने फैसला कराया था, लेकिन फिर भी आरोपी घटना को अंजाम देते आ रहे हैं और तेजाब डालने की धमकी देते हैं। उक्त मामले में अब सी ओ ऑफिस में गई थी जहां अब सीओ ने आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

सीओ सिटी श्रेष्ठ ठाकुर की तस्वीर

उधर इस मामले में सीओ सिटी श्रेष्ठ ठाकुर का कहना है कि एक छात्रा द्वारा मुझे अवगत कराया गया है कि उसके साथ कॉलेज के ही 2 छात्र छेड़छाड़ की घटना को अंजाम देते हैं जिसमें सदर कोतवाली में आकर दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया था लेकिन पीड़िता के कहने पर अब दोनों पक्षों के परिजनों और आरोपी छात्राओं को बुलाया जाएगा उसके बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News