Shamli Crime News : सीओ कार्यालय के सामने नकाबपोश बदमाशों ने मकान में घूसकर लूटे जेवर

Shamli Crime News : पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय के सामने देर रात विधवा महिला के मकान में चार नकाबपोश बदमाश घुस गए।

Report :  Pankaj Prajapati
Published By :  Shraddha
Update: 2021-06-28 08:30 GMT

विधवा महिला के घर में चार बदमाशों ने लाखों के जेवर लूटे 

Shamli Crime News : पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय के सामने देर रात विधवा महिला (Widow Woman) के मकान में चार नकाबपोश बदमाश (Four Masked Crooks) घुस गए। बदमाशों ने परिवार को तमंचो से आतंकित कर घर में रखें लाखों रुपए के जेवर लूट (Jewelery Robbery) लिए तथा मौके से फरार हो गए। लूट की सूचना पर पुलिस चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे तथा मामले की जांच पड़ताल की।

रविवार की देर रात करीब 2 बजे कैराना नगर के मोहल्ला आलकला स्थित सीओ कार्यालय के ठीक सामने विधवा महिला कलसूम के मकान में चार नकाबपोश बदमाश घुस गए। विधवा महिला ने बताया कि उसका बेटा आसिफ व पुत्रवधू कमरे के अंदर सो रहे थे तथा वह अपनी लड़कियों के साथ बाहर बरामदे में सोयी हुई थी। रात के समय आहट सुनकर वे सभी जाग गए। दो बदमाश कमरे के अंदर घुस गए। एक बदमाश ने उसके ऊपर तमंचा तान दिया तथा चौथा बदमाश जीने पर खड़ा रहा। सभी बदमाशों ने अपने चहरे कपडे से लपेटे हुए थे।

बदमाशों ने कमरे में सामान को बिखेरा 

बताया गया कि बदमाशों ने शोर मचाने पर उसके बेटे को गोली मारने की धमकी दी। बाद में बदमाशों ने घर के अंदर संदूक व अलमारी में रखी सोने की दो अंगूठी, सोने के एक जोड़ी बूंदे, चांदी की तीन जोड़ी पाजेब, चांदी के एक जोड़ी सोकबंद, चांदी के दो हार, 1 जोड़ी सोने के टॉस, चांदी की1 जोड़ी पेंडल तथा उसके बेटे की एक सोने की अंगूठी व पुत्रवधू के कानों के सोने के कुंडल, चांदी की एक जोडी पाजेब तथा 18 हजार रुपये की नगदी लूट ली।



महिला ने बताया कि बकरा ईद के बाद उसकी छोटी लड़की की शादी की जानी थी। लड़की की शादी के लिए ही सोने चांदी के जेवर तैयार कराए गए थे। वहीं लूट की सूचना पर किला गेट पुलिस चौंकी इंचार्ज पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा मामले की जांच पड़ताल की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका। बतादे कि घटनास्थल के ठीक सामने पुलिस क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कुमार का कार्यालय हैं तथा मात्र 100 मीटर की दूरी पर कोतवाली भी मौजूद हैं। जिस तरह नकाबपोश बदमाशों ने मकान में घुसकर लूट की घटना को अंजाम दिया। इससे पुलिस द्वारा रात्रि में किए जा रहे हैं गस्त पर भी सवाल खड़े हो गए।

Tags:    

Similar News