Shamli Video Viral News: एक युवती को दी गई तालिबानी सजा, वीडियो वायरल

वीडियो में एक युवक एक युवती की टांगों पर लठ बरसा रहा है युवती बूरी तरह चिल्ला रही है। जिसके बाद कुछ ग्रामीण लोगों को रोक रहे तथा मारपीट करने को मना कर रहे हैं।

Report :  Pankaj Prajapati
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-08-05 02:38 GMT

शामली: एक युवती को दी गई तालिबानी सजा

Shamli Video Viral News: उत्तर प्रदेश के कैराना गांव में आए दो युवकों को लाठी-डंडों से पीटने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। दोनों युवक दूसरे जनपद के बताए गए हैं सोशल मीडिया पर 1 मिनट 41 सेकंड व 34 सेकंड की दो वीडियो सोशल मीडिया पर पूरी तरह वायरल हो गई। 1 मिनट 41 सेकंड की वीडियो में चारपाई पर ऑरेंज रंग की शर्ट पहने युवक को पहले चारपाई पर उल्टा लेट आया जाता है। उल्टा लेटने के बाद युवक पर काला नकाब पहने एक महिला लगातार लट बरसाती नजर आ रही है

तो वहीं दूसरी चारपाई पर बैठे लाल रंग शर्ट पहने बैठे युवक पर टोपी पहना एक बुजुर्ग लाठियाँ मारता नजर आ रहा है। युवक लाठी खाने के बाद चारपाई पर बेसुध होकर पड़ जाता हैं। जिसके बाद युवक के बाल पकड़े जाते हैं तथा युवक को दोबारा चारपाई पर बैठाया जाता है तथा एक युवक अन्य ग्रामीण युवक की कमर पर लठ बरसाता नजर आ रहा है। दोनों युवक मार खाने के बाद बूरी तरह चिल्लाते हैं।



वहीं सोशल मीडिया पर वायरल 34 सेकंड की दूसरी वीडियो में एक युवक एक युवती की टांगों पर लट बरसा रहा है युवती बूरी तरह चिल्ला रही है। जिसके बाद कुछ ग्रामीण अन्य लोगों को रोक रहे तथा मारपीट करने को मना कर रहे हैं।

ये है पूरा मामला

वायरल वीडियो कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव तित्तरवाडा की बताई जा रही है। बताया गया है कि पुलिस ने मामले में एक आरोपी आफताब नामक युवक को 30 जुलाई को गिरफ्तार कर शांति भंग की आशंका में चालान कर दिया था। कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा ने बताया कि 30 जुलाई को गांव नगला थाना रतनपुरी निवासी एक युवक अपने साथी के साथ गांव तीतरवाड़ा में आया था। जहां पर ग्रामीणों ने दोनों युवकों और महिला को पकड़ लिया था तथा महिला के मायके वालों को बुलाया गया था। महिला के मायके वालों ने महिला और युवकों की पिटाई की थी। बाद में दोनों युवक कोतवाली लाए गए। मुख्य आरोपी आफताब निवासी गांव नगला थाना रतनपुरी का शांति भंग में चालान कर दिया गया था।

Tags:    

Similar News