ताबड़तोड़ चली गोलियां, मैनपुरी के नवनिर्वाचित प्रधान पर हुआ हमला

बड़ेपुर से प्रधान पद पर निर्वाचित हुए पुनीत कुमार ने बताया कि पड़ोसी गांव के युवक गाली गलौज करते हुए फायरिंग शुरू कर दी।

Reporter :  Praveen Pandey
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-05-04 14:08 GMT

क्षतिग्रस्त कार 

मैनपुरी: जनपद के किशनी विकास खण्ड की ग्राम सभा बड़ेपुर में नवनिर्वाचित प्रधान साथियों संग घर के बाहर बैठा था। इस दौरान पड़ोसी गांव के युवक तीन कारों से उसके यहां आए और फायरिंग कर उस पर जानलेवा हमला बोल दिया। इस दौरान ग्रामीणों के इकट्ठा होने पर बदमाश दो कारों को मौके पर ही छोड़कर भाग गए। पुलिस ने आठ के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

विकासखंड के ग्राम सभा बड़ेपुर से प्रधान पद पर निर्वाचित हुए पुनीत कुमार पुत्र अजब सिंह निवासी मथुरियाहार ने बताया कि सोमवार की शाम वह अपने परिजनों के साथ घर के बाहर बैठा था। इसी दौरान तीन गाड़ियों सेंट्रो, स्कॉर्पियो व क्रेटा में सवार होकर रोहित कुमार पुत्र मुलायम सिंह, नीरज कुमार पुत्र बारेलाल, रंजीत कुमार पुत्र शिवराम सिंह, अवनीश कुमार पुत्र राधेश्याम, गौरव पुत्र सुरेश चंद सभी निवासी मिदिया व गांव निवासी रमेश चंद पुत्र बीरबल अल्केश पुत्र सत्य प्रकाश निवासी मनपुरा रामनगर मौके पर आए और उतरते ही गाली गलौज करते हुए फायरिंग शुरू कर दी।

इस दौरान उन्होंने उसके घर के सुखदेव और राम अवतार के साथ मारपीट भी की। फायरिंग से वह घर में छुप गए। फायरिंग की आवाज सुनकर गांव के लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने हमलावरों को ललकारा। जिस पर यह लोग उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। आपाधापी में उनकी सेंट्रो व स्कॉर्पियो कार मौके पर ही छूट गई। पुलिस ने कारों को कब्जे में लेकर सभी आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

Tags:    

Similar News