Fatehpur News: युवती की हत्या का खुलासा, प्रेग्नेंट होने पर प्रेमिका ने डाला था शादी का दबाव

Fatehpur News: युवती की हत्या का खुलासा: राहुल गुप्ता का प्रेम प्रसंग विगत दो साल से चल रहा था। इस बीच कई बार दोनों ने शारीरिक संबंध बनाने पर मृतका प्रेमिका प्रेग्नेंट हो गई थी।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2022-07-02 16:33 GMT

 फ़तेहपुर: प्रेग्नेंट होने पर प्रेमी ने प्रेमिका की गला काटकर की हत्या

Fatehpur News: यूपी के फ़तेहपुर जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र के आबू नगर पुलिस चौकी के पीछे शुक्रवार को दिन दहाड़े घर पर अकेली युवती का गला काटकर निर्मम हत्या कर दिया गया था। जिसका खुलासा पुलिस ने करते हुए मृतका के प्रेमी को गिरफ्तार किया है। एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बीते दिन शुक्रवार को आबू नगर चौकी के पीछे प्रभात कुमार गुप्ता की 19 वर्षीय बेटी सरस्वती गुप्ता का घर के अंदर धारदार हथियार से गला काटकर निर्मम हत्या कर दिया गया था।जिसमें कोतवाली पुलिस ने मृतका के प्रेमी राहुल गुप्ता 22 वर्ष को गिरफ्तार किया है।

प्रेमिका प्रेग्नेंट हो गई थी

एसपी ने बताया कि राहुल गुप्ता का प्रेम प्रसंग विगत दो साल से चल रहा था। इस बीच कई बार दोनों ने शारीरिक संबंध बनाने पर मृतका प्रेमिका प्रेग्नेंट हो गई थी।  और शादी का दबाव बनाने लगी प्रेमी राहुल की शादी भी घर वालों ने कही तय कर दिया।जिसके बाद प्रेमी राहुल ने मेडिकल स्टोर से प्रेमिका का एबोर्सन की दवा लेकर घर पहुचा और दवा खाने को दिया।

राहुल ने धारदार चाकू से उतारा मौत के घाट

मृतका के दवा खाने से मना करने और शादी न करने पर मुकदमा में फसाने की धमकी के बाद राहुल ने धारदार चाकू से चहरे व गला पर वार कर मौत के घाट उतार कर भाग गया था।जिसको गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही।


एसपी ने बताया कि मृतका के पिता प्रभात गुप्ता ने बेटी के हत्या के मामले में पड़ोसी पिता पुत्र हरि ओम गुप्ता पुत्र राम किशन गुप्ता व प्रमोद उर्फ भोला पुत्र हरिओम गुप्ता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।और कारण बताया था कि बारिश का पानी छत पर पाइप के द्वारा जाने पर दो दिन पहले विवाद हुआ था और उसी को लेकर बेटी की हत्या करने की बात कही गई थी।

घटना के वक्त माँ माया देवी व बड़ा भाई शिव अवतार गुरुवार को प्रयागराज एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में गए थे और मृतका अपने पिता के साथ घर पर रही। घटना के समय पिता ठेला लगाए थे बड़ा भाई प्रयागराज से माँ को छोड़कर घर वापस आया तो बहन को खून से लथपथ देखकर शोर मचाते हुए बाहर भागा तभी लोगों को इस घटना की जानकारी हुई थी और पुलिस मौके पर पहुची रही।

Tags:    

Similar News