AIBE EXAM 2024: AIBE परीक्षा फॉर्म में सुधार की प्रक्रिया हुई शुरू, नवम्बर में जारी होंगे एडमिट कार्ड

AIBE 19 EXAM 2024: Aibe 19 exam form में सुधार के लिए प्रक्रिया शुरू हो गयी है यदि कोई त्रुटि आवेदन में है तो अभ्यर्थी उसमें सुधार कर सकते हैं

Written By :  Garima Shukla
Update:2024-10-23 17:45 IST

AIBE EXAM एआईबीई 19 परीक्षा 2024 द्वारा ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया समाप्त होने जा रही है. AIB परीक्षा के लिए आवेदन पत्र में संशोधन का एक और अवसर प्रदान किया जाएगा। कैंडिडेट्स 30 अक्टूबर, 2024 तक की समय सीमा प्रदान की जाएगीl। अभ्यर्थियों को इस समयवधि के लिए निर्धारित वर्ग में परिवर्तन करने का अवसर दिया जा सकेगा.

निर्धारित सेक्शन में परिवर्तन के अवसर भी दिए जाएंगे 

कैंडिडेट्स AIBE 19 परीक्षा 2024 के लिए पंजीकरण की प्रक्रिया पूरी होने के बाद परीक्षा फॉर्म में संशोधन का अवसर दिया जाएगा। कैंडिडेट्स को इस अवधि में निर्धारित सेक्शन में परिवर्तन करने का अवसर भी दिया जाएगा । इसलिए समय पर कैंडिडेट्स समय रहते आवेदन पत्र में सुधार कर दें।

ऑल इंडिया बार परीक्षा फॉर्म भरने के लिए ये प्रक्रिया करें फॉलो 

सर्वप्रथम अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट allindiabarexanation.com पर विजिट करें इसके बाद AIBE XIV रजिस्ट्रेशन लिंक पर जाएं करें। इसके बाद आवेदन फॉर्म भरें, तय किये है शुल्क का भुगतान करें और आवेदन पत्र सबमिट कर दे . इसके बाद फॉर्म जमा करने के लिए सबमिट बटन पर पर जाएं ।

नवंबर में जारी होंगे एडमिट कार्ड

ऑल इंडिया बार एग्जामिनेशन, AIBE 19 परीक्षा 2024 के लिए प्रवेश पत्र 18 नवंबर को जारी किया जाएगा । कैंडिडेट्स के लिए एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित किए जाएंगे। कैंडिडेट्स पोर्टल पर लिंक एक्टिव होने के बाद इसे जरूरी डिटेल्स भरने के बाद AIBE प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते है 

Tags:    

Similar News