सेंट्रल मेस की शिकायत करें पर अराजकता बर्दाश्त नहीं: कुलपति

Update: 2018-09-22 08:45 GMT

लखनऊ: लखनऊ विवि. के कुलपति प्रो.एसपी सिंह का कहना है कि परिसर और मेस संचालन में किसी तरह की अराजकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कोई कमी है तो शिकायत करें, कार्रवाई होगी। मारपीट करने वालों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया गया है। मेस संचालकों को भी गुणवत्ता सुधार के निर्देश दिए गए हैं। अब देखना है कि मेस में ठीक भोजन मिलता है कि नहीं।

इनके खिलाफ दर्ज हुआ केस

एएसपी ट्रांसगोमती हरेन्द्र कुमार ने बताया कि लविवि के प्रॉक्टर प्रो. विनोद सिंह की तहरीर पर सुभाष छात्रावास में रहने वाले बीकॉम द्वितीय वर्ष के छात्र विशाल प्रजापति व उसके अन्य साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं, एक अन्य मामले में बीए तृतीय वर्ष के छात्र मंजीत सिंह, आदर्श कुमार वर्मा और हरिओम सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।मामले की जांच की जा रही है।

मेस के भोजन की क्वालिटी नहीं तो सुधरी तो कार्रवाईः चीफ फूड इंस्पेक्टर

लखनऊ विवि के सेंट्रलमेस में भोजन की गुणवत्ता को लेकर मुख्य खाद्य एवं औषधि निरीक्षक ने न्यूजट्रैक डाटकाम से कहा कि कुलपति प्रो. एसपी सिंह का विभाग के छापे को लेकर बयान अफसोस पूर्ण है।उन्होंने कहा कि हम एक स्वतंत्र एजेंसी है। शिकायत की जांच की जायेगी। एक बार नहीं दो बार जांच हुई है। सेंट्रलमेस के भोजन की गुणवत्ता ठीक नहीं है। इसकी रिपोर्ट कुलपति को दी गयी है। यदि 15 दिन में लविवि प्रशासन मेस के भोजन में सुधार नहीं कराता तो जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी।

Tags:    

Similar News