अगर Girls  ने बांधा मुंह पर दुपट्टा तो नहीं होगी इस कालेज में Entry

Update: 2018-07-15 10:01 GMT

मेरठ: जिले के कॉलेज में अब लड़कियां मुंह पर कपड़ा बांधकर नहीं आ सकेंगी। प्रोक्टोरियल बोर्ड की बैठक में यह निर्णय लिया गया है। चीफ प्रॉक्‍टर डॉ अलका चौधरी के अनुसार आंख पर चश्मा (गॉगल्स) और पूरे मुंह पर दुपट्टा लपेट कर आने वाली लड़कियों को अब मेरठ कॉलेज में प्रवेश नहीं मिलेगा। अलका चौधरी के अनुसार बीते दिनों कॉलेज में चेकिंग के दौरान बाहरी युवक और युवतियां पकड़े गए थे। चीफ प्रॉक्टर के अनुसार बाहरी युवक और युवतियों की कॉलेज में रोकथाम के ​लिए एक बैठक प्राचार्या डॉ आभा चन्द्रा की अध्यक्षता में संपन्न बोर्ड बैठकों में निर्णय लिया गया है कि अब बाहरी युवकों की इंट्री रोकने के लिए दिन में दो बार चेकिंग करायी जाएगी।

ये भी देखें:अजब इंस्‍पेक्‍टर के गजब नियम, अपने खिलाफ ही लिख दिया मामला

बाहर से आते हैं कपल्‍स

प्रॉक्टोरियल बोर्ड की टीम ने चेकिंग के दौरान ऑडीटोरियम के पास बाहर के युवक और युवतियों को पकड़ा था। आरोप लग रहे थे कि ये बाहरी युवक और युवती कॉलेज में आकर माहौल खराब कर रहे हैं।

आईकार्ड लाना है कंपल्‍सरी

चीफ प्रॉक्टर अलका चौधरी ने बताया कि सभी छात्र-छात्राओं को स्पष्ट कर दिया गया है कि वह आई कार्ड लेकर ही कॉलेज आएं। यदि उनके पास आईकार्ड नहीं मिला तो उन्हें कॉलेज में एंट्री नहीं दी जाएगी। प्रॉक्टोरियल बोर्ड की बैठक में रैगिंग को लेकर भी निर्णय लिया गया। टीम मेंबर्स ने तय किया कि रैंगिग करने वालों के साथ सख्ती से निपटा जाएगा। रैगिंग टीम को भी कॉलेज में लगातार चेकिंग करने के लिए कहा गया है। कॉलेज परिसर में जगह-जगह रैगिंग को लेकर नियम और कार्रवाई के बारे में जानकारी देने के लिए कहा गया है।

Tags:    

Similar News